फिल्म 'ड्राइव' के बाद 'अटैक' ले कर आएंगी जैकलीन फर्नांडीज

फिल्म 'अलादीन'(2009) से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अदाकारा ने जैकलीन फर्नांडीज इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ड्राइव के प्रोमोशन में व्यस्त चल रही हैं. इसके बाद जैकलीन की अन्य दो फिल्में भी रिलीज के लिए तैयार है एक तो डांसिंग डेड और दूसरी हमारी शादी, लेकिन उससे पहले ही जैकलीन ने अपने नए प्रोजक्ट की घोषणा कर दी हैं.  

फिल्म 'ड्राइव' के बाद 'अटैक' ले कर आएंगी जैकलीन फर्नांडीज

मुबंई: जैकलीन फर्नांडीज ग्लैमर और चार्मिंग फेस पर तो हर किसी का दिल आ गया है. यहां तक की हर निर्देशक- निर्माता भी जैकलीन के साथ काम करना चाहते हैं. श्रीलंकाई ब्यूटी ने पूरी तरह से अपने अभिनय से बॉलीवुड में अपनी पकड़ बना रखी है. यहीं वजह है कि एक फिल्म की शूटिंग पूरा करने से पहले ही उन्हें दूसरी फिल्मों के लिए समय निकालना पड़ता है. 


 
'अटैक' फिल्म की शूटिंग जनवरी से
जैकलीन ने इस बात की पुष्टि की है कि वह अपनी आगामी फिल्म अटैक की शूटिंग जनवरी से शुरू करेंगी. इस फिल्म में जॉन अब्राहम हीरो की भूमिका में है और अगर जॉन हैं तो एक्शन तो भरपूर होगा. यह फिल्म सिंगल हीरो और दो अदाकाराओं से सजी हुई है.

जैकलीन के अलावा फिल्म में राकुल प्रीत भी हैं. जैकलीन से पूछे जाने पर कि दो एक्ट्रेस से सजी इस फिल्म में काम करने में वह सहज महसूस करती हैं जैकलीन ने साफ किया कि उन्हें इससे कोई दिक्कत नहीं है.

जैकलीन के अलावा रकुल प्रीत भी दिखेंगी फिल्म में 
जैकलीन ने अपने किरदार की बात करते हुए कहा कि अटैक फिल्म में एक बेहतरीन किरदार निभा रही हैं जिससे वह काफी खुश हैं. रकुल के किरदार की बात करते हुए जैकलीन ने कहा कि उनका रोल काफी शानदार है और उन्हें यह रोल बहुत पसंद आया है. रकुल को बेहतरीन एक्ट्रेस बताते हुए कहा कि रकुल अपने अभिनय से इस रोल के साथ न्याय करेंगी.

अटैक फिल्म के निर्देशक लक्ष्य राज आनंद हैं जो पहली बार निर्देशन का काम करने जा रहे हैं वहीं इसके निर्माता खुद जॉन अब्राहम हैं. यह फिल्म अप्रैल 2020 तक रिलीज की जाने की बात कही जा रही है.

आखिरी बार फिल्म ए जेंटलमेन में दिखीं थी


जैकलीन की आखिरी फिल्म ए जेंटलमेन थी. इस फिल्म में जैकलीन के साथ सिर्द्धाथ मल्होत्रा थे. भरपूर एक्शन के बाद भी फिल्म बॉक्सऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा सकी.