चोट के बावजूद रणबीर कपूर ने फैंस को नहीं किया निराश

बॉलीवुड के संजीदा एक्टरों में शामिल रणबीर कपूर अपने हर एक फिल्म से दर्शकों का दिल जीत चुके हैं. रणबीर कपूर जितने अपने फिल्मों को लेकर गंभीर रहते हैं रियल लाइफ में रणबीर उतने ही शांत और हसमुख मिजाज के हैं. 

चोट के बावजूद रणबीर कपूर ने फैंस को नहीं किया निराश

मुबंई: रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग को लेकर व्यस्त चल रहे हैं. ब्रह्मास्त्र को कई सीरीज में बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाएगा. जहां बॉलीवुड या अन्य लोग भी फिटनेस को लेकर जिम जाना पसंद करते हैं वहीं रणबीर फिट रहने के लिए किसी जिम में नहीं बल्कि फुटबॉल ग्राउंड में जाना पसंद करते हैं. रणबीर फुटबॉल लवर हैं और फुटबॉल मैच देखने के साथ ही रणबीर खुद भी फुटबॉल खेलना पसंद करते हैं. 

मलाइका अरोड़ा ने दिखाए अपने डांस मूव्स, लिंक पर क्लिक कर देखें हो रही सोशल मीडिया पर वायरल.

फुटबॉल के दौरान लगी चोट, निकलने लगा खून

रणबीर की फिटनेस की वजह है उनका फुटबॉल खेलना और इसी बहाने रणबीर ने अपने फुटबॉल खेल को काफी इंप्रूव भी कर लिया है. पर हाल ही में मैच के दौरान रणबीर को चोट लग गई, मैच खेलते समय किसी अन्य खिलाड़ी की कोहनी रणबीर के मुंह पर लग गई और उनके होठों से खून निकलने लग गया. चोट लगने के बाद ही रणबीर ने ग्राउंड से जाना उचित समझा पर जैसे ही वह बाहर निकले रणबीर को उनके फैंस की बड़ी संख्या बाहर इंतजार करती दिखीं. चोट लगे होने के बाद भी रणबीर ने फैंस को निराश नहीं किया और न सिर्फ फैंस से मिले बल्कि उनके आग्रह करने पर सेल्फी भी क्लिक करवाई. कैमरे के सामने रणबीर ने होंठ पर लगी चोट को छुपाते हुए दिखें पर बाद में कैमरे के सामने होंठ पर लगी चोट को दिखाया. 

सलमान ने कॉमेडी किंग कपिल शर्मा और गुत्थी की बीच की दूरियां मिटाई, लिंक पर क्लिक कर जाने खबर.

रणबीर की यह वीडिये विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया. जिसके बाद से फैंस जमकर रणबीर की तारीफ कर रहे हैं.