दूसरी बार मां बनने जा रही है करीना, खबर पर जोड़े ने लगाई मुहर

करीना कपूर खान और सैफ अली खान के लिए खुशखबरी है. करीना दूसरी बार मां बनने जा रही है और इस खबर को खुद इस जोड़े ने कंर्फ्म किया है.  जबसे दोनों के फैंस को इस बात की जानकारी मिली है सोशल मीडिया पर हर कोई इस जोड़े को बधाई देता नजर आ रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 12, 2020, 06:55 PM IST
    • करीना कपूर ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर की पुष्टि की
    • सैफ-करीना ने फैंस को कहा शुक्रिया
 दूसरी बार मां बनने जा रही है करीना, खबर पर जोड़े ने लगाई मुहर

मुंबई: करीना कपूर ने अपने पहले बेबी को 20 दिसंबर 2016 में जन्म दिया था. जिसके साढ़े तीन साल बाद करीना फिर से मां बनने जा रही है. सैफ और करीना के लाडले तैमूर की फोटो इंटरनेट पर अकसर छाई रहती है और तैमूर सबसे ज्यादा पसंद किेए जाने वाले स्टार किड में शामिल है.

एक बार फिर यह जोड़ा अपने घर में नए मेहमान का वेलकम करने को तैयार है. सैफ अली खान की पीआर टीम ने 12 अगस्त को इसकी घोषणा की है. जिसमें बताया गया कि सैफ करीना दूसरे बच्चे की तैयारी में है. इस दौरान सैफ-करीना का ज्वाइंट स्टेटमेंट आया कि हमे ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हम जल्द ही अपने परिवार में एक और शख्स को जोड़ने जा रहे हैं. आप सभी की शुभकामनाओं और सपोर्ट के लिए शुक्रिया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Coming soon!! Couldn’t resist! Congratulations @kareenakapoorkhan be safe and healthy - and radiant as ever ! 

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

बता दें कि कुछ दिनों से करीना की प्रेग्नेंसी को लेकर लगातार खबरें आ रही थी लेकिन अब इस खबर पर सैफ-करीना की तरफ से मुहर लगा दी गई है. करीना ने एक इंटरव्यू में पहले ही कहा था कि वह 2020 में दूसरे बच्चे की प्लानिंग करेंगी.

आखिर है कौन बॉलीवुड की ये खलनायिका रिया चक्रवर्ती.

इस खबर के बाद से बॉलीवुड सितारों से लेकर उनके फैंस बधाइयां देते नजर आ रहे हैं. सैफ की बहन सोहा अली खान ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर के अपनी खुशी जाहिर की.

ट्रेंडिंग न्यूज़