Laxmmi Bomb नहीं यह होगा फिल्म का नाम, यहां जानिए

 Akshay Kumar और Kiara Advani की फिल्म Laxmmi Bomb का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था. इस फिल्म के ट्रेलर ने धमाल मचा दिया था. लेकिन इसके बाद फिल्म एक के बाद एक विवादों में घिरती चली गई. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 29, 2020, 05:39 PM IST
  • करणी सेना ने अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ के नाम बदलने को लेकर नोटिस भेजा था
  • इससे पहले अभिनेता मुकेश खन्‍ना ने भी फिल्म के नाम पर विरोध जताया था.
Laxmmi Bomb नहीं यह होगा फिल्म का नाम, यहां जानिए

मुंबईः रिलीज से पहले ही कई तरह के विवादों में आ गई अभिनेता Akshay Kumar की फिल्म Laxmmi Bomb को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. जानकारी के मुताबिक फिल्म के नाम को लेकर हो रहे चौतरफा विवाद और विरोध से बचने के लिए मेकर्स ने इसके नाम में तब्दीली कर दी है. खबर  है कि फिल्म 'लक्ष्मी बम' (Laxmmi Bomb) का नाम बदलकर मेकर्स ने 'लक्ष्मी' (Laxmii) कर दिया है.

CBFC से चर्चा के बाद बदला नाम
जानकारी के मुताबिक, Akshay Kumar और Kiara Advani की फिल्म Laxmmi Bomb का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था. इस फिल्म के ट्रेलर ने धमाल मचा दिया था. लेकिन इसके बाद फिल्म एक के बाद एक विवादों में घिरती चली गई.

फिल्म के निर्देशक राघव लॉरेंस गुरुवार को सेंसर सर्टिफिकेट के लिए गए थे. इस मौके पर CBFC के साथ हुई चर्चा के बाद यह निर्णय लिया गया है कि दर्शकों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए फिल्म के निर्माता शबीना खान, तुषार कपूर और अक्षय कुमार ने फिल्म Laxmmi Bomb का टाइटल 'लक्ष्मी' Laxmii करने का निर्णय लिया है.

करणी सेना ने भेजा था नोटिस
बीते रोज करणी सेना ने अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ के नाम बदलने को लेकर नोटिस भेजा था. ये नोटिस फिल्म के मेकर्स को भेजा गया था. फिल्म की घोषणा के बाद से ही ये फिल्म अपने नाम को लेकर विवादों में आ गई थी. काफी लोगों ने इस फिल्म के बहिष्कार की मांग की थी और सोशल मीडिया पर भी इसके बायकॉट की मांग चल रही थी. ट्रेलर के बाद किन्नरों का मजाक उड़ाने पर भी आरोप लगा था. 

लक्ष्मी बम ही क्यों? मुकेश खन्ना का सवाल
इससे पहले अभिनेता मुकेश खन्‍ना ने भी फिल्म के नाम पर विरोध जताया था. इंस्‍टाग्राम पर फिल्‍म का पोस्‍टर शेयर करते हुए उन्होंने लंबी पोस्ट लिखी थी. अपनी नाराजगी जताते हुए 'शक्‍त‍िमान' ने लिखा है, 'क्‍या लक्ष्‍मी बम टाइटल से कोई फिल्‍म रिलीज होनी चाहिए?

उन्होंने लिखा कि लक्ष्‍मी के आगे बम जोड़ना शरारत से भरा लगता है. यह सिर्फ फायदे की सोच लगती है. क्‍या इसे अनुमति देनी चाहिए? यकीनन नहीं! क्‍या आप अल्‍लाह बम या बदमाश जीसस फिल्‍म का नाम रख सकते हैं?  नहीं. तो फिर लक्ष्‍मी बम कैसे?

यह भी पढ़िएः मालवी मल्होत्रा के साथ आईं कंगना रनौत, कहा -फिल्म इंडस्ट्री का सच है ये!

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा...

नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-
Android Link -

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़