मालवी मल्होत्रा के साथ आईं कंगना रनौत, कहा -फिल्म इंडस्ट्री का सच है ये!

बॉलीवुड की क्वीन कंगना अब बॉलीवुड में होने वाले हर अन्याय के खिलाफ खड़ी नज़र आ रही हैं, इसी सिलसिले में अब उन्होंने मालवी का समर्थन किया है..

मालवी मल्होत्रा के साथ आईं कंगना रनौत, कहा -फिल्म इंडस्ट्री का सच है ये!

नई दिल्ली.  मालवी मल्होत्रा के समर्थन में उतरी हैं कंगना रनौत. जिस तरह दृढ़ निश्चय के साथ वे सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय मांग रही हैं और जिस तरह से निर्भीक हो कर अपने विरुद्ध हुए अन्याय की लड़ाई लड़ रही हैं, अब उन्होंने मालवी का समर्थन भी उसी संकल्प के साथ किया है. कंगना का कहना है कि- यही है फिल्म इंडस्ट्री की सच्चाई.

मालवी पर हुआ है हमला 

अभिनेत्री मालवी मल्होत्रा पर हाल ही में चाक़ू से हमला किया गया है. घायल अवस्था में उनको तुरंत मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया. मालवी के शरीर पर आये तीन घावों में से दो हाथों पर और एक पेट पर आया है जिसके कारण मालवी बुरी तरह से घायल स्थति में अस्पताल में हैं. लेकिन अब वे अकेली नहीं हैं, उनके समर्थन में उतरी हैं बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत. 

ये भी पढ़ें. अमीषा पटेल ने कहा -बिहार में दुष्कर्म तक हो सकता था उनके साथ

कथित फिल्म निर्माता है हमलावर 

जिस व्यक्ति ने मालवी पर हमला किया था उसका नाम योगेश महिपाल है जो स्वयं को फिल्म प्रोड्यूसर बताता है. प्राप्त जानकारी के अनुसार जब मालवी ने योगेश के शादी के प्रस्ताव से इनकार कर दिया तो गुस्से में योगेश ने मालवी पर चाक़ू से हमला कर उन्हें घायल कर दिया. कंगना ने महिला आयोग से इस मामले का संज्ञान लेने की अपील की है.

ये भी पढ़ें. लड़कियों को सेक्स स्लेव बनाने वाले स्वयंभू गुरु को हुई 120 साल की जेल

आया कंगना का ट्वीट

मालवी पर हुए इस हमले को लेकर कंगना ने एक ट्वीट लिखा है जिसमें उन्होंने कहा है कि - 'यही तो फिल्म इंडस्ट्री की सच्चाई है, छोटे शहरों से आने वाले नए कलाकारों के साथ प्रायः ऐसा ही किया जाता  है. नेपो किड खुद को कितना भी डिफेंड क्यों ना कर लें, लेकिन इसका क्या जवाब है कि उन्होंने कितनों को चाकू से मारा है, कितनों का रेप किया है और कितनों की हत्या की है?'

ये भी पढ़ें. अजरबेजान के खिलाफ आर्मीनिया के प्रधानमंत्री की पत्नी ने बनाया घातक महिला दस्ता

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐपजो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234