मलाइका अरोड़ा ने दिखाए अपने डांस मूव्स, फैंस हो रहे पागल

सोशल मीडिया पर छाईं रहने वाली मलाइका अरोड़ा की वीडियो फिर से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. वीडियो में मलाइका हाउस पार्टी करती नजर आ रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 23, 2019, 05:34 PM IST
    • मलाइका की हाउस पार्टी की वीडियो हो रही वायरल
    • दोस्तों के साथ करती दिखीं डांस
मलाइका अरोड़ा ने दिखाए अपने डांस मूव्स, फैंस हो रहे पागल

मुबंई: बॉलीवुड की हॉट व बोल्ड अदाकारा मलाइका अरोड़ा जब भी घर से बाहर कदम रखती हैं वह सोशल मीडिया पर वायरल हो ही जाती हैं. मलाइका खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. मलाइका अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है.

भारतीय टीम के कप्तान को वेस्टइंडीज के कप्तान ने कहा i love you, लिंक पर क्लिक कर जाने खबर.

फिर से मलाइका की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और इस क्लिप ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है. वीडियो में मलाइका अपनी कुछ दोस्तों के साथ हाउस पार्टी करती नजर आ रही हैं जिस पार्टी में मलाइका टुमके लगाती नजर आ रही हैं. मलाइका का डांस देख फैंस खुद को तारीफ करने से नहीं रोक पा रहे हैं. इस मौके पर फिटनेस फ्रीक डीवा मलाइका ने लाल रंग की ड्रेस पहन रखी हैं जिसके साथ स्नीकरस डाला है, इस ड्रेस में वह काफी सेक्सी नजर आ रही हैं. यह पार्टी में मलाइका के साथ उनकी छोटी बहन अमृता अरोड़ा और सीमा खान भी डांस के साथ झूमते हुए दिख रही हैं.  

फिल्म में निभाई क्रिकेटर की भूमिका अब सच में खेलेंगे आइपीएल में, लिंक पर क्लिक कर जाने खबर.

मलाइका और अर्जुन कर सकते हैं जल्द शादी

बता दें कि अपने आउटफिट, वीडियो, तस्वीरों के अलावा मलाइका अपने से उम्र में छोटे ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर को भी लेकर खबरों में बनी रहती हैं. कुछ दिन पहले ही यह खबर आई थी कि मलाइका और अर्जुन शादी करने वाले हैं क्योंकि दोनों अपने रिश्तें को सार्वजनिक तौर पर स्वीकार कर चुके हैं. और दोनों सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं. 

ट्रेंडिंग न्यूज़