8 जून को ही रिया ने छोड़ा दिया था सुशांत का घर, फिर बातचीत बंद! क्या है असलियत?

सुशांत सिंह राजपूत की डेथ मिस्ट्री को लेकर एक के बाद एक नये खुलासे हो रहे हैं. अब ये जानकारी सामने आई है कि रिया और सुशांत के बीच 8 से 14 जून के बीच कोई बातचीत नहीं हुई थी. ZEE मीडिया के पास सुशांत सिंह के मोबाइल की कॉल डिटेल्स मौजूद है..

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 6, 2020, 02:38 PM IST
    • सुशांत और रिया के बीच 8 से 14 जून के बीच कोई बातचीत नहीं
    • ZEE मीडिया के पास सुशांत सिंह के मोबाइल की कॉल डिटेल्स
    • 8 जून को रिया चक्रवर्ती ने सुशांत का घर छोड़ा था
8 जून को ही रिया ने छोड़ा दिया था सुशांत का घर, फिर बातचीत बंद! क्या है असलियत?

नई दिल्ली: एक बॉलीवुड अभिनेता जिसके सपनों की भी ये दुनिया फैन थी. उस सुशांत सिंह राजपूत को किसी ने मार डाला, मौत को सुसाइड साबित करने का प्रयास किया जाने लगा. 49 दिनों तक मुंबई पुलिस ने किसी तरह का कोई FIR दर्ज नहीं किया. इस बीच रिया चक्रवर्ती के कनेक्शन पर बहुत बड़ा खुलासा हुआ है.

क्या रिया जानती है सुशांत की मौत से जुड़ा सच?

सुशांत सुसाइड केस में बड़ा खुलासा हुआ है. सुशांत की आत्महत्या से छह दिन पहले से सुशांत और रिया चक्रवर्ती के बीच बातचीत नहीं हो रही थी. 8 जून को ही रिया चक्रवर्ती ने सुशांत का घर छोड़ दिया था.

मतलब समझिए कि सुशांत और रिया के बीच 8 से 14 जून के बीच कोई बातचीत नहीं हुई. ZEE मीडिया के पास सुशांत सिंह के मोबाइल की कॉल डिटेल्स मौजूद है. बता दें, 8 जून को रिया चक्रवर्ती ने सुशांत का घर छोड़ा था. सुशांत ने अपनी जिंदगी की आखिरी रात रिया को फोन भी किया, लेकिन उसने फोन नहीं उठाया. रिया ने इसे लेकर अलग तरह की दलीलें पेश की, लेकिन सच्चाई की गुत्थी अभी तक सुलझ नहीं पाई है.

रिया को सुशांत की मौत का राज़ मालूम है?

रिया चक्रवर्ती का अचानक गायब हो जाना, बिहार पुलिस के सवालों से भागना और फिर अचानक से ये जानकारी सामने आना कि वो रिया जो अंडरग्राउंड हो गई थी, वो सामने आ गई है. क्या रिया को सुशांत कीका राज़ मालूम है?

रितिक रोशन की बहन ने सुशांत की सीबीआई जांच का समर्थन किया है. सुनयना रोशन ने कहा है कि आखिरकार सुशांत केस की सीबीआई जांच होगी. साथ ही सुनयना ने ये भी कहा है कि जिस दिन का इंतजार था, वो आ गया.

इसे भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमयी मौत के केस से जुड़ी 9 अहम जानकारियां

वहीं IPS विनय तिवारी के क्वारंटीन पर बिहार के महाधिवक्ता का बयान सामने आया है. महाधिवक्ता ने ये भी बताया है कि 'बिहार सरकार ने कहा तो सुप्रीम कोर्ट में पक्ष रखेंगे. मामला सुप्रीम कोर्ट में है, इसलिए वहीं फैसला होगा. सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी के बाद लगा महाराष्ट्र सरकार फैसला लेगी'

इसे भी पढ़ें: सुशांत के साथ-साथ क्या दिशा सालियान केस की भी CBI जांच होनी चाहिए?

इसे भी पढ़ें: 'ये रिश्ते हैं प्यार के' फेम समीर शर्मा ने फांसी लगाकर की खुदखुशी

ट्रेंडिंग न्यूज़