पायल रोहतगी ने फिर कांग्रेस पर साधा निशाना

जमानत पर जेल से बाहर आई अभिनेत्री पायल रोहतगी ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि जबरदस्ती कांग्रेस सरकार ने मुझे अंदर किया.  

पायल रोहतगी ने फिर कांग्रेस पर साधा निशाना

जयपुर: मोतीलाल नेहरू पर विवादित बातें बोलकर चर्चा में आई अभिनेत्री पायल रोहतगी ने कहा कि कांग्रेस ने जानबूझकर उन्हें जेल में डाला था. उन्होंने अपनी कही हुई बातों पर माफी मांग ली थी, उसके बावजूद पुलिस का कहना था कि हमें ऊपर से काफी प्रेशर आ रहा है.

पुलिस पर मुझे गिरफ्तार करने का था दबाव

पायल रोहतगी ने मीडिया से बात करते हुये कहा कि जो लोग अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के मसीहा बनते हैं वही लोग मेरी स्वतंत्रता से चिढ़ गये. पुलिस ने कहा कि मुख्यमंत्री कार्यालय से और उसके ऊपर से भी काफी दबाव है कि हम आप को गिरफ्तार करें. हमारे पास इसके ऑडियो भी मौजूद हैं, जिसको वेरीफाई करने के बाद हम जारी करेंगे.

मुझे फर्श पर सुलाया गया: पायल

पायल रोहतगी ने जेल में अपनी आपबीती के बारे में बताया कि मुझे फर्श पर सुलाया गया और काफी ठंड थी. हमारे पास कोई कपड़ा भी नहीं था. जेल का खाना खाने लायक तो नहीं था,  लेकिन किसी तरह से खाना पड़ा. उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस के विचारों का विरोध करती हैं और करती रहेंगी. उनकी इच्छा है कि वह देश प्रेम से जुड़े मामले पर आगे बढ़ें और बीजेपी इसके लिए उन्हें ठीक लगती है. देश के बारे में सोचने वाली पार्टी केवल भाजपा है.

नेहरू परिवार पर आपत्तिजनक टिप्पणी का आरोप

आपको बता दें कि पायल रोहतगी अपनी एक पोस्ट को लेकर विवादों में आईं. इस पोस्ट के बाद बूंदी के सदर थाने में पायल रोहतगी के खिलाफ नेहरू परिवार पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने और धार्मिक भावनाओं को आहत करने का मामला दर्ज हुआ. इसके बाद राजस्थान की बूंदी पुलिस ने पायल को अहमदाबाद से गिरफ्तार किया. 

भाजपा ने की राजस्थान सरकार की आलोचना

बीजेपी प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा कि सिर्फ वीडियो बनाने के जुर्म में अभिनेत्री पायल रोहतगी को गिरफ्तार करवाया, जबकि प्रदेश में महिलाओं और बच्चियों से हो रही बलात्कार, हत्या एवं पुलिस पर गोली चलाने वाली जैसी घटनाओं के अपराधी खुले में घूम रहे हैं, उन पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है. दूसरे प्रदेशों में शब्दों की अभिव्यक्ति की आजादी का राग अलापने वाली कांग्रेस ने प्रदेश की पुलिस को अहमदाबाद भेजकर एक कलाकार को गिरफ्तार करवाने का जो शर्मनाक काम किया है, उसकी जितनी भी निंदा की जाए वो कम है.

ये भी जानें- पायल रोहतगी को निजी मुचलके पर जमानत मिली