मिस वर्ल्ड मानुषी बनीं भारत की हॉटेस्ट वेजिटेरियन

मिस वर्ल्ड 2017 बनने के बाद से ही मानुषी छिल्लर अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं. एक बार फिर से मानुषी खबरों में हैं क्योंकि मानुषी को PETA  ने भारत का हॉटेस्ट वेजिटेरियन ऑफ 2019 के खिताब से नवाजा है.

मिस वर्ल्ड मानुषी बनीं भारत की हॉटेस्ट वेजिटेरियन

मुबंई: मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर को PETA  ने इंडिया के हॉटेस्ट वेजिटेरियन ऑफ 2019 घोषित किया. मानुषी ने इस दौर में बॉलीवुड की तमाम बड़ी एक्ट्रेस को पीछे करते हूए यह खिताब अपने नाम किया. मानुषी के अलावा भारतीय राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री को भी इस लिस्ट में शामिल किया है. PETA  इंडिया ने 'मानुषी और सुनील के वेज डाइट की तारीफ करते हुए कहा कि दोनों ने अपने खाने से ये साबित कर दिया कि वेज खाना हेल्थ के लिए अच्छा होता है. 

PETA   हर साल लिस्ट जारी करता है और उन्हें एनिमल-फ्रेंडली होने के लिए सम्मानित भी करते हैं. PETA  एक संस्था है जो जानवरों की रक्षा के लिए मुहिम चलाते रहते हैं व उनसे जुड़े काम करते हैं.

नए साल में तैयार हो जाइए शुभ मंगल ज्यादा सावधान के लिए, लिंक पर क्लिक कर जाने खबर.

जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं मानुषी
मिस वर्ल्ड बनने के बाद सभी मानुषी के बॉलीवुड में एंट्री का वेट कर रहे हैं लेकिन मानुषी ने जल्दबाजी में आकर कोई भी फिल्म साइन नहीं किया. पर आखिरकार मानुषी ने फिल्म पृथ्वीराज को साइन किया है और फिल्म की शूटिंग भी शुरू की जा चुकी है. खबरों की मानें तो फिल्म 2020 में रिलीज की जाएगी. मूवी में मानुषी के साथ अक्षय कुमार और रानी मुखर्जी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इसके अलावा मानुषी कई ब्रांड की ब्रांड अंबेसडर भी बनाई जा चुकी हैं.

फिल्म छपाक के ट्रेलर पर दीपिका के आंखों से निकली आंसू, लिंक पर क्लिक कर जाने पूरी खबर.

बता दें कि पिछले साल PETA  ने इस खिताब से अनुष्का शर्मा और कार्तिक आर्यन को नवाजा था.