हो जाइए 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' के लिए तैयार

साल की शुरुआत में आयुष्मान खुराना अपनी फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' के साथ तैयार हैं. बाला के बाद आयुष्मान की यह अगली फिल्म है, इस फिल्म में आयुष्मान गे का रोल निभा रहे हैं.

हो जाइए 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' के लिए तैयार

मुबंई: लगातार तीन सुपरहिट फिल्मों के बाद आयुष्मान खुराना फिर से नई मुवी के साथ बड़े पर्दे पर एंट्री करने के लिए तैयार हो चुके हैं. नए साल के आते ही आयुष्मान अपने फैंस को तोहफे में फिल्म दे रहे हैं. बता दें कि आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल को हांगकांग में भी रिलीज किया जा चुका है, यह आयुष्मान की पहली फिल्म है जिसे विदेश में भी रिलीज किया गया है.

अनुष्का के नहीं बल्कि दीपिका के फैन हैं विराट, लिंक पर क्लिक कर जाने खबर.

क्या है फिल्म की कहानी

इसी बीच आयुष्मान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की जिसमें बताया गया कि 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की शूटिंग पूरी हो गई है. शुभ मंगल ज्यादा सावधान को  21 जनवरी, 2020 को रिलीज किया जाएगा. शूटिंग पूरी होने के बाद फिल्म की पूरी टीम ने केक कट किया. फिल्म की बात करें तो यह आयुष्मान की ही फिल्म शुभ मंगल सावधान की रीमेक है. पिछली फिल्म में आयुष्मान को सेक्स से जुड़ी परेशानियों का सामना करते दिखाया गया था.

सारा अली खान इंडिया में ही नहीं बल्कि पाकिस्तान में भी काफी फैमस है, लिंक पर क्लिक कर जाने पूरी खबर.

वहीं फिल्म की रीमेक में आयुष्मान समलैंगिकता का मुद्दा उठाते दिखेंगे. इस फिल्म में आयुष्मान गे की भूमिका में नजर आने वाले हैं. आयुष्मान की हर फिल्म से दर्शकों को कुछ न कुछ मैसेज जरूर मिलता है. एक बार फिर से आयुष्मान समाजिक मुद्दें से जुडी फिल्म में नजर आ रहे हैं. फिल्म का निर्देशन हितेश केवल्या ने किया है और फिल्म की अधिकांश शूटिंग वाराणसी में की गई है. शुभ मंगल ज्यादा सावधान में एक बार फिर बधाई हो की टीम देखने को मिलेगी. अब देखते हैं कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल दिखा पाती है.