रिया चक्रवर्ती का 'GAME OVER'? सिद्धार्थ के मुंह से फूटा सच!

रिया को नहीं जानने से लेकर, रिया को लेकर बार बार बयान बदलने वाले सिद्धार्थ पिठानी का नया खुलासा अब इस तरफ इशारा कर रहा है कि रिया का गैंग टूट रहा है. रिया की टीम में फूट पड़ रही है, पहले दिन से रिया के खेल में उसका साथ देने का आरोप जिस सिद्धार्थ पर लगा, जिसने सुशांत के परिवार को छोड़ रिया का साथ दिया था. वहीं सिद्धार्थ अब CBI के सामने रिया के खिलाफ बोल रहा है..

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 25, 2020, 05:24 PM IST
    • रिया के खिलाफ सिद्धार्थ पिठानी के बोल!
    • रिया की मुश्किल बढ़ाने वाला बयान
    • क्या रिया गैंग के टुकड़े-टुकड़े हो गए?
रिया चक्रवर्ती का 'GAME OVER'? सिद्धार्थ के मुंह से फूटा सच!

मुंबई: किसी भी वक्त CBI के सामने रिया को हाज़िर होने का फरमान जारी हो सकता है. तो वहीं रिया का गैंग जो पहले से CBI के सामने है. वो अब धीरे-धीरे टूट रहा है. सिद्धार्थ पर रिया की पकड़ ढीली पड़ रही है और CBI की मैराथन पूछताछ के आगे सिद्धार्थ पिठानी अब रिया के खिलाफ ही बोल रहे हैं.

CBI के सामने फेल सारे पैंतरे!

क्या टीम रिया टूट रही है? क्या CBI के सामने टीम रिया में अब तनातनी बढ़ रही है? क्या CBI के तीखे सवाल टीम रिया को सच बोलने पर मजबूर कर रहे हैं? ये सवाल इसलिए उठ रहे हैं, क्योंकि अब जो खबरें सामने आ रही हैं उनके मुताबिक रिया चक्रवर्ती के खिलाफ सिद्धार्थ पिठानी अब गवाही दे रहे हैं. सिद्धार्थ रिया पर सुशांत के क्रेडिट कार्ट को कब्ज़े में रखने का खुलासा कर रहे हैं. वहीं सिद्धार्थ पिठानी जिसने ना जाने कितनी बार ऑन रिकॉर्ड रिया चक्रवर्ती को नहीं जानने की बात कही. सुशांत रिया के रिश्ते से खुद को अंजान बताया, वो अब धीरे-धीरे CBI के सामने रिया को लेकर चौंकाने वाले खुलासे कर रहा है.

सुशांत की गर्लफ्रेंड का 'GAME OVER'!

CBI की जांच के दूसरे दिन ही सिद्धार्थ पिठानी को हैदराबाद से मुंबई आना पड़ा और उसके बाद से ही लगातार सिद्धार्थ से पूछताछ का लंबा दौर जारी है. कभी CBI के एक्टिव ऑफिस में घंटों सवालों का सामना कर रहा है, सिद्धार्थ तो कभी क्राइम सीन पर ले जाकर CBI सिद्धार्थ को ग्रिल कर रही है और शायद यही वजह है कि अब रिया की टीम का ये प्यादा CBI के सामने अब टूट रहा है.

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक CBI जिस तरह से सिद्धार्थ पिठानी के सामने सवाल पर सवाल दाग रही है, उससे सिद्धार्थ अब परेशान होता दिख रहा है. और रिया को लेकर नए खुलासे कर रहा है.

CBI के सामने सिद्धार्थ ने खोली रिया की पोल!

रिपोर्ट्स की माने तो सिद्धार्थ पिठानी ने रियाको लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. CBI के सामने सिद्धार्थ ने रिया और सुशांत के रिश्ते का सच बताया है. जनवरी में रिया सुशांत को छोड़कर चली गई थी. सुशांत ने सिद्धार्थ को फोन कर वापिस मुंबई बुलाया था. सिद्धार्थ के सामने कई बार सुशांत फूट-फूट कर रोया था. सिद्धार्थ ने बताया सुशांत रिया से काफी परेशान था. सिद्धार्थ ने खुलासा किया कि रिया सुशांत के क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करती थी. रिया सुशांत के ही क्रेडिट कार्ड से सारी शॉपिंग करती थी.

रिया के बाद सबसे ज्यादा शक के घेरे में अगर कोई है तो वो सिद्धार्थ पिठानी ही है. सिद्धार्थ ने ही सुशांत की बॉडी को लटकते हुए देखने का दावा किया है. ऐसे में अब रिया के खिलाफ सिद्धार्थ पिठानी के जो बदले बदले सुर हैं. वो काफी हद तक टीम रिया में तनातनी को दिखा रहे हैं.

इतना ही नहीं CBI के सामने सिद्धार्थ कितना बेचैन है, इसका अंदाज़ा इसी से लगाया जा सकता है कि सिद्धार्थ ने दीपेश और नीरज को CBI के सामने ही शांत रहने को कह दिया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक DRDO गेस्ट हाउस में जहां CBI सुशांत की मौत के प्राइम गवाहों से गहन पूछताछ कर रही है. वहां जब सिद्धार्थ दीपेश और नीरज को आमने सामने बैठाकर पूछताछ की गई है, तो बयानों में काफी अंतर देखने को मिल रहा है. जिसमें परेशान होकर सिद्धार्थ ने बाकी दो साथियों को शांत रहो कह दिया और अब सिद्धार्थ के बोल रिया के खिलाफ होते भी सुनाई दे रहे हैं.

टुकड़े- टुकड़े हुआ 'रिया गैंग'...!

वैसे सुशांत की जिंदगी में रिया के आने के बाद सब कुछ बदल गया था. ऐसा ना सिर्फ सिद्धार्थ का कहना है बल्कि सुशांत के बाकी करीबी लोगों का भी यही कहना रहा है. लेकिन हैरानी की बात ये है ऐसे बयान का सिद्धार्थ की तरफ से CBI के सामने आना, क्योंकि जब सुशांत के परिवार ने रिया के खिलाफ FIR दर्ज करवाई थी. तब सिद्धार्थ ने रिया को मेल भेजकर मदद की थी, लेकिन अब रिया के खिलाफ ही सिद्धार्थ खुलासे कर रहा है. ऐसे में क्या ये माना जाए कि CBI के आगे टुकड़े टुकड़े हो गया है रिया का गैंग.

इसे भी पढ़ें: सुशांत की बहन श्वेता ने पोस्ट किया बेहद ही भावुक VIDEO, हो रहा वायरल

इसे भी पढ़ें: कंगना के सपोर्ट में आईं सुशांत की बहन श्वेता, ट्रोलर्स को मिला जवाब

ट्रेंडिंग न्यूज़