close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हिंदुस्तानी अंदाज में सारा अली के 4 दिवाली धमाके

सैफ अली खान की बेटी सारा ने तो इस बार दिवाली पर ड्रेस धमाका किया. उन्होंने दिवाली सेलिब्रेट करते हुए 4 बार कपड़े बदले. उन्होंने अपनी एक से बढ़ कर एक तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर सभी का दिल जीत लिया.  

हिंदुस्तानी अंदाज में सारा अली के 4 दिवाली धमाके

मुबंई: पिछले साल सारा अली खान ने फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में कदम रखा. फिल्म के साथ-साथ सारा भी सिनेमाप्रेमियों के दिल में जगह बनाने में कामयाब रहीं. सारा की मासूमियत और सुंदरता के दर्शक दीवाने हो गए. इसके बाद सारा की अगली फिल्म सिम्बा आई और यह फिल्म भी हिट रहीं. 

दिवाली के इस मौके पर सारा ने जम कर भारतीय परिधानों में अपनी और अपने परिवार वालों के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की जिसे देख कर लोग सारा की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. सबसे पहले सारा ने पीली और गुलाबी रंग की साड़ी में अपनी तस्वीर शेयर कर दिवाली धमाके की बात कहीं.

 

 

उसके बाद सारा ने अपनी फैमिली पिक्चर को इंस्टाग्राम पर डाला. जिसमें पापा सैफ अली खान, भाई इब्राहिम, करीना कपूर खान और छोटे भाई तैमूर के साथ सारा दिवाली सेलिब्रेट करती दिखीं. सारा ने इस मौके पर आसमानी कलर का सूट पहन रखा था.

 

तीसरी तस्वीर सारा ने अपने अपकमिंग मूवी कूली नंबर 1 की रीमेक फिल्म के को-स्टार वरूण धवन के साथ तस्वीर शेयर की जिसमें वरूण ने सारा को उठा रखा है. इसमें सारा ने पीले रंग का सिल्क का सूट पहन रखा हैं.

 

इस तस्वीर में सारा अपनी मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम के साथ है. जिसमें पूरा परिवार भारतीय परिधान में नजर आया. सारा ने अपनी मां के साथ कलर कोऑर्डिनेट करती दिखीं और लाल कलर में सारा बेहद खूबसूरत दिख रहीं. इस फोटोज के बाद सारा के फैंस सारा की तारीफों के पुल बांधते दिख रहे हैं. लोग सारा के न सिर्फ फिल्मों के बल्कि उनके आउटसाइड लुक के भी दिवाने हैं. सारा को लोग नेशनल क्रश भी कहते हैं.