फिल्म 'योद्धा' में साथ नजर आएंगे दिशा-शाहिद

एक्ट्रेस दिशा पटानी और शाहिद कपूर पहली बार एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. यह दिशा की धर्माप्रोडक्शन के साथ पहली फिल्म है. यह फिल्म एक एक्शन फिल्म होगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 20, 2020, 11:52 AM IST
    • 2021 में शुरू होगी फिल्म की शूटिंग
    • पहली बार दिशा और शाहिद एक साथ फिल्म में
फिल्म 'योद्धा' में साथ नजर आएंगे दिशा-शाहिद

मुंबई: दिशा पटानी सोशल मीडिया सेंसेशन हैं और यही वजह है कि इस ग्लैमरस हसीना को हर निर्माता-निर्देशक दिशा को अपने फिल्म में लेना चाहते हैं. दिशा के फैंस के लिए खुशखबरी हैं कि वह कबीर सिंह फेम शाहिद कपूर के साथ उन्हें फिल्म मिल गई है.

इस फिल्म के साथ दिशा और शाहिद पहली बार नजर आएंगे. फिल्म का नाम योद्धा रखा गया है जिसे लेकर पहले से ही बज बना हुआ है. और अब दिशा का फिल्म में शामिल होना फैंस के लिए बड़ी खबर है.

Mumbai की Film industry को मिलेगी टक्कर, UP सरकार बनाएगी सबसे बेहतरीन Film city, लिंक पर क्लिक कर पूरी खबर पढ़ें.

शाहिद और दिशा दोनों की फ्रेश जोड़ी देखने के लिए हर कोई बेताब है. इसी के साथ दिशा पहली बार धर्मा प्रोडक्शन का हिस्सा बन रही हैं. यह फिल्म एक एक्शन फिल्म होगी और मलंग के बाद से दिशा ने खुद को एक्शन एक्ट्रेस के तौर पर स्थापित कर लिया है. यही वजह है कि दिशा को फिल्म के लिए साइन किया गया है. फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू की जाएगी.

वर्कफ्रंट
शाहिद कपूर की आखिरी रिलीज फिल्म कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. वहीं शाहिद अपनी आगामी फिल्म जर्सी की शूटिंग को लेकर व्यस्त चल रहे हैं. जर्सी की शूटिंग के बाद शाहिद नेटफ्लिक्स पर अपना डिजिटल डेब्यू कर सकते हैं. दिशा पटानी की आखिरी रिलीज फिल्म मलंग थी जिसने बड़े पर्दे पर अच्छा धमाल मचा दिया था. वहीं सलमान खान के साथ उनकी फिल्म राधे चर्चा में है. वहीं मोहित सूरी की फिल्म एक विलेन की रीमेक में दिशा जॉन अब्राहम के साथ नजर आने वाली है.

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़