सिद्धार्थ और रितेश की फिल्म मरजावां ने बॉक्सऑफिस पर की अच्छी कमाई

सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख की एक्शन और रोमांस से सजी फिल्म ''मरजावां'' 15 नवंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी हैं. फिल्म स्टार के साथ-साथ सिनेमाप्रेमियों को भी फिल्म का इंतजार था और फिल्म रिलीज के साथ सबका इंतजार खत्म हो चुका हैं.

सिद्धार्थ और रितेश की फिल्म मरजावां ने बॉक्सऑफिस पर की अच्छी कमाई

मुबंई: फिल्म ''मरजावां''  की  पहले ही दिन की  ओपनिंग कमाई जबरदस्त रहीं. फिल्म ने करीब 7.5 करोड़ रुपये की कमाई की है और यह जानकारी फिल्म क्रिटिक तरुण आर्दश ने ट्वीट कर दी है. 

फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रितेश देशमुख, स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अदाकारा तारा सुतारिया व रकूल प्रीत अहम भूमिका में हैं. फिल्म में रघु (सिद्धार्थ मल्होत्रा), अन्ना का बेटा विष्णु (रितेश देशमुख), बार डांसर आरजू (रकुल प्रीत सिंह) और जोया (तारा सुतारिया) पर केंद्रित है. फिल्म की स्टोरी की बात करें तो फिल्म में रघु(सिद्धार्थ मल्होत्रा) को माफिया किंग अन्ना ने गटर से उठा कर पाला था और अन्ना रघु को भी अपने बेटे की तरह ही मानता है. पर अन्ना का बेटा विष्णु (रितेश देशमुख) बचपन से ही रघु से जलता है क्योंकि उसके पिता अन्ना रघु से बहुत जुड़ा होता है. विष्णु 3 फीट का विलेन है, इस दुश्मनी के चलते विष्णु रघु के प्यार जोया(तारा सुतारिया) को मार डालता है और रघु फिर इसका बदला विष्णु से लेता है. इसी बीच रघु के जीवन में बार डांसर आरजू(रकुल प्रीत सिंह) की एंट्री होती है. फिल्म के डॉयलाग काफी अच्छे है.

सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख की जोड़ी को पहले भी साथ में देखा जा चुका है. 2014 में आई फिल्म एक विलेन में दोनों ने कमाल का काम किया था और फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी. एक विलेन में भी दोनों का किरदार मिलता-जुलता हुआ था, इसमें भी सिद्धार्थ हीरो और रितेश विलेन के रोल में थे. इस फिल्म में भी रितेश सिद्धार्थ के प्यार को उनसे छीन लेते हैं जिसका बदला सिद्धार्थ लेते हुए दिखाए देते हैं.

फिल्म का ट्रेलर और गानें पहले ही हिट हो चुके हैं. देखते हैं फिल्म बॉक्सऑफिस पर कितना कमाल दिखा पाती है.