'सिडनाज' नहीं बल्कि सिद्धार्थ शुक्ला के साथ यह एक्ट्रेस आएंगी नजर

बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला आएं दिन चर्चा में रहते हैं. शो के बाद सिद्धार्थ की पॉपुलरिटी भी काफी बढ़ चुकी है. एक बार फिर सिद्धार्थ के हाथ बड़ा प्रोजेक्ट लगा है. बता दें कि सिद्धार्थ ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के तीसरे सीजन में नजर आने वाले हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 3, 2020, 06:33 PM IST
  • ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के तीसरे सीजन में नजर आएंगे सिद्धार्थ
  • सिद्धार्थ के अपोजिट नजर आएंगी सोनिया राठी
'सिडनाज' नहीं बल्कि सिद्धार्थ शुक्ला के साथ यह एक्ट्रेस आएंगी नजर

मुंबई: बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला आएं दिन चर्चा में रहते हैं. शो के बाद सिद्धार्थ की पॉपुलरिटी भी काफी बढ़ चुकी है. एक बार फिर सिद्धार्थ के हाथ बड़ा प्रोजेक्ट लगा है.

बता दें कि सिद्धार्थ ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के तीसरे सीजन में नजर आने वाले हैं. इससे पहले ऑल्ट बालाजी के इस सीरीज में विक्रांत मैसी और हरलीन सेठी नजर आ चुके हैं. दोनों की केमेस्ट्री को लोगों ने भी काफी पसंद किया था. और अब तीसरे सीजन से फ्रेश कपल और उनकी जोड़ी देखने को मिलेगी.

पहले से भी ज्यादा हॉट नजर आ रही भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा, लिंक पर क्लिक कर देखें तस्वीरें.

इससे पहले खबर आई थी कि इस सीरीज में सिद्धार्थ और शहनाज गिल साथ नजर आएंगे जिसके बाद सिडनाज में काफी खुशी देखी गई थी. लेकिन अब इस शो में बिग बॉस की यह पॉपुलर जोड़ी साथ में नहीं दिखेगी बल्कि सिद्धार्थ के अपोजिट सोनिया राठी नजर आएंगी. 

वहीं सोनिया की बात करें तो वह एक्ट्रेस होने के साथ-साथ प्रोडक्शन डिजाइनर भी हैं. सोनिया को इससे पहले अमेजन प्राइम की सीरीज फोर मोर शॉट्स और मिशन ओवर मार्स जैसी सीरीज में देखा जा चुका है.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e...

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़