close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सुपर हॉट सनी लियोनी का सुपर हीरो अवतार

हाल ही में एकता कपूर की वेबसीरीज कामसूत्र में काम को मना करने को लेकर सनी लियोनी चर्चा में आईं थीं. अब फिर एक बार सनी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, पर इस बार तस्वीर कुछ अलग है. इस बार सनी अपनी ड्रीम प्रोजक्ट को लेकर खबरों में हैं. 

सुपर हॉट सनी लियोनी का सुपर हीरो अवतार
सनी द सुपर हीरो

मुबंई: सनी लियोनी बॉलीवुड जगत की ऐसी स्टार बन गई हैं कि उन्हें हर सिनेमाप्रेमी जानता है. ज्यादातर फिल्मों में सनी का आइटम नंबर जरूर रहता है लेकिन इस बार सनी लियोनी अपने किसी आइटम डांस को लेकर सोशल मीडिया पर नहीं छाई है बल्कि अपने सुपर वीमेन के रोल को लेकर खबरों में हैं.

 

दो दिन पहले ही सनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया.  इस वीडियो में सनी काले रंग के स्लिम सूट में नजर आ रही हैं और उनके बालों का रंग भूरा है. इस 1 मिनट की वीडियो में सनी स्टंट करती दिख रहीं हैं. सनी के पास कई सारी सुपर पॉवर दिख रही हैं, जिसमें पहले सनी एक इलेक्ट्रॉनिक तकनीकों से लैस घड़ी का बटन दबाती हैं. उस बटन को दबाते ही हाईटेक प्लेन आ जाती है. सनी उसमें बैठ कर किसी ऐसी जगह जाती हैं, जहां चारों ओर आग लगी हुई है. वहां सनी अपनी शक्ति का इस्तेमाल करती दिखाई देती हैं. लेकिन इसके बाद क्या होता है इसे जानने की उत्सुकता को सोशल मीडिया पर देखा जा सकता है. 

इस वीडियो के अंत में कोर नाम का टाइटल सामने आता है. सनी ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा है- सुरक्षा इस हैलोवीन से सिर्फ एक कॉल दूर है. कोर, जो इस दुनिया की नहीं है. लेकिन दुनिया को बुराई से बचाने के लिए तैयार है. इसके साथ ही सनी ने सनसिटी मीडिया और इंटरटेनमेंट का नाम लिखा है. प्रोडक्शन में खुद का और डर्टी 99 का नाम है. इस वीडियो से जुड़े बाकी लोगों का भी नाम सनी ने शेयर किया है, लेकिन सनी ने अभी तक इस पर से पर्दा नहीं उठाया है कि यह एक ऐड है, फिल्म है या किसी तरह का उनका प्रोजक्ट. 

बता दें कि सनी लियोनी ने अपने कई इंटरव्यू के दौरान अपने सुपरवीमेन रोल को ड्रीमप्रोजक्ट बता चुकी हैं. लगता है कि आखिरकार सनी ने अपना ड्रीमप्रोजक्ट पूरा कर लिया है और शायद जल्द ही पर्दे पर उसे देखने का मौका भी मिल सकता है.