close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सनी लियोनी ने 'कामसूत्र' से किया इंकार, अब बोल्ड किरदारों में नहीं दिखेंगी

पॉर्न फिल्मों के बाद हिंदी मनोरंजन जगत में बिग बॉस से अपने करियर की शुरुआत करने वाली सनी लियोनी ने बॉलीवु़ड में फिल्म जिस्म 2 से कदम रखा. जिस्म 2 के बाद अपनी बोल्ड अवतार की वजह से सनी को बोल्ड फिल्मों व गानों में देखा जाने लगा.   

सनी लियोनी ने 'कामसूत्र' से किया इंकार, अब बोल्ड किरदारों में नहीं दिखेंगी

मुबंई: सनी लियोनी ने अपने बोल्ड किरदारों की वजह से फिल्मों में काफी वहवाही बटौरी और सफलता की ओर आगे बढ़ती चली गई. लेकिन इसी बीच एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, वह यह है कि सनी लियोनी ने अब बॉडी एक्पोज करने से मना कर दिया है. वह भी अपनी करीबी दोस्त एकता कपूर को.

सनी और एकता ने पहले भी साथ में रागिनी एमएमएस 2 में काम किया है जो 2014 में आई थी. कुछ दिनों पहले यह खबर आई थी कि एकता कपूर कामसूत्र पर वेब सीरिज बनाने की तैयारी में थी. इस वेबसीरिज में सनी लियोनी की मुख्य भूमिका निभाने की बातें भी थी. लेकिन सनी ने कामसूत्र में काम करने से मना कर दिया और इसकी वजह थी बोल्ड सीन. यह सुन कर सनी के फैंस का दिल टुट गया है.

इसके पीछे की वजह का तो खुलासा नहीं हो पाया है कि सनी ने बोल्ड सीन करने से क्यूं मना किया और क्या यहीं तक सनी का बोल्ड अवतार दर्शकों को देखने मिला. क्या अब सनी आगे किसी भी किरदार में बॉडी एक्सपोज करती नहीं दिखेंगी. बता दें कि सनी इन दिनों अपनी निजी जिंदगी में जिम्मेदार मां की भूमिका निभा रहीं हैं. आए दिनों सनी अपने परिवार के साथ देखी जाती है, सनी तीन बच्चों की मां हैं. कयास यहीं लगाए जा रहे हैं कि सनी ने अपने बच्चों को ध्यान में रखते हुए बॉडी एक्सपोज करने से इंकार किया है.

इस समय सनी अपने कई प्रोजक्ट में व्यस्त हैं. सनी MTv का शो हॉस्ट कर रही हैं, साथ ही साउथ की फिल्मों में भी काम करती नजर आ रही हैं. कुछ ही दिनों पहले सनी अर्जुन पटियाला में स्पेशल अपीयरेंस में दिखीं. 

क्या है 'कामसूत्र' की कहानी

कामसूत्र की कहानी 13वीं सदी के गोली समुदाय की महिलाओं की हैं जो राजस्थान से थी. ये औरतें राजा-महाराजाओं की प्रेमिका हुआ करती थी लेकिन यह संबंध एक अफेयर की तरह ही रहता था. इन महिलाओं के रिश्तों को कभी नाम नहीं दिया जाता था.

पहले भी बन चुकी है 'कामसूत्र'

1996 में मीरा नायर ने अभिनेत्री रेखा को लेकर कामसूत्र बनाया था.

इस फिल्म की कान फिल्म फेस्टिवल में स्पेशल स्क्रीनिंग भी की गई थी लेकिन फिल्म के इरोटिक कंटेंट की वजह से फिल्म पर बैन लगा दिया गया था.

इसके बाद 2013 में रूपेश पॉल ने कामसूत्र 3डी फिल्म का निर्देशन किया था. जिसमें शर्लिन चोपड़ा मुख्य भूमिका में नजह आ चुकी हैं.