विद्युत जामवाल ने सुशांत की फिल्म 'दिल बेचारा' को सबसे ज्यादा देखे जाने वाली फिल्म बनाने की अपील की

एक्टर विद्युत जामवाल ने सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म को सबसे ज्यादा देखे जाने वाली फिल्म बनाने की अपील की और इसके लिए एक वीडियो भी जारी की. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 7, 2020, 11:59 AM IST
    • 24 जुलाई को सुशांत की आखिरी फिल्म होगी रिलीज
    • फिल्म के ट्रेलर ने बनाया रिकॉर्ड
विद्युत जामवाल ने सुशांत की फिल्म 'दिल बेचारा' को सबसे ज्यादा देखे जाने वाली फिल्म बनाने की अपील की

मुंबई: कुछ दिनों पहले ही विद्युत जामवाल चर्चाओं में थे क्योंकि उन्हें उनकी फिल्म रिलीज से जुड़ी प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए नहीं बुलाया गया था जिसपर उन्होंने सवाल भी उठाया था. लेकिन अब विद्युत की एक वीडियो खूब वायरल हो रही है जिसमें वह सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा पर बात कर रहे हैं.

विद्युत ने वीडियो जारी कर कहा कि यह मैसेज मेरे सभी साथियों के लिए है. मैं आप सब को यह बताना चाहता हूं कि मैं आपलोगों से बहुत प्यार करता हूं और जो भी आपने दिया उसके लिए धन्यवाद. मुझे आप लोगों पर गर्व है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

@mevidyutjammwal says “We should make sure that #DilBechara is the highest watched movie ever.” . . #vidyutjammwal #sushantsinghrajput

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood) on

विद्युत ने सुशांत की फिल्म के बारें में बात करते हुए कहा कि फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो रहा है जो डिजनी स्टार मल्टीप्लेक्स पर रिलीज हो रहा है. मैं आपसे चाहता हू कि आप और आप लोगों से अपील है कि इस फिल्म को लेकर रिकॉर्ड सेट कर दें. फिल्म को अब तक का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला फिल्म बनाया जाए. आई लव यू.

Birthday Special: ICC की तीनों ट्रॉफी अपने नाम करने वाले एकमात्र कप्तान हैं धोनी.

बता दें कि सुशांत की फिल्म OTT प्लेटफॉर्म डि़जनी प्लस हॉटस्टार पर 24 जुलाई को रिलीज की जा रही है. जिसे लेकर फैंस के बीच काफी उत्सुकता है, फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है जो लोगों को बहुत पसंद भी आ रहा है.

ट्रेंडिंग न्यूज़