Kangana VS Twitter: कंगना रनौत पर ट्विटर की बड़ी कार्रवाई, 2 ट्वीट किये डिलीट

कंगना रनौत ने क्रिकेटर रोहित शर्मा (Cricketer Rohit Sharma) पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है जिसके बाद ट्विटर ने ये कार्रवाई की है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 4, 2021, 03:30 PM IST
  • ट्विटर ने की कंगना रनौत पर कार्रवाई
  • 2 ट्वीट किये गये डिलीट
Kangana VS Twitter: कंगना रनौत पर ट्विटर की बड़ी कार्रवाई, 2 ट्वीट किये डिलीट

मुंबई: हमेशा चर्चाओं में रहने वाली अभिनेत्री कंगना रनौ(Kangana Ranaut) ने एक नये विवाद को जन्म दे दिया है. उन्होंने क्रिकेटर रोहित शर्मा (Cricketer Rohit Sharma) पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है जिसके बाद ट्विटर ने ये कार्रवाई की है. पॉप सिंगर रिहाना के ट्वीट के बाद से ही आक्रामक नजर आ रहीं कंगना अब सभी पर अपना हमला तेज कर रही हैं. इस कड़ी में उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को भी अपशब्द कह दिये जिसके बाद वे ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं. 

ट्विटर ने की कंगना रनौत पर कार्रवाई

आपको बता दें कि किसान आंदोलन के मुद्दे पर देश भर में सड़क से लेकर सोशल मीडिया तक संग्राम छिड़ा हुआ है. भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा ने भारत की एकता को लेकर ट्वीट किया जिसके बाद कंगना रनौत ने उनके ट्वीट का जवाब देते हुए क्रिकेटर्स को 'धोबी का कुत्ता' बता दिया. कंगना की इस तल्ख टिप्पणी पर रोहित शर्मा की तरफ से जवाब आता, उससे पहले ही ट्विटर ने रनौत पर एक्शन ले लिया है.  

ये भी पढ़ें- चौरी-चौरा शताब्दी समारोह: PM Modi बोले, 'देश कभी नहीं भुला सकता बलिदान'

#IndiaTogether हैशटैग पर रोहित ने भी किया था ट्वीट

#IndiaTogether पर रोहित शर्मी ने ट्वीट किया था कि जब भी हम सब साथ खड़े रहे हैं भारत हमेशा ताकतवर रहा है और एक उपाय निकालना इस समय जरूरत बन गया है. हमारे देश की भलाई में हमारे किसान एक महत्वपूर्ण किरदार निभाते हैं और मुझे उम्मीद है कि हम साथ मिलकर जल्द ही उपाय निकालेंगे. इसी ट्वीट से कंगना रनौत भड़क गईं और उन्होंने रोहित शर्मा को अपशब्द कह डाले. 

जानिये कंगना ने क्या कहा था? 

अपने ट्वीट में कंगना रनौत ने कहा था "ये काफी डर रहे हैं और खुलकर अपनी बात नहीं रख रहे हैं. ये क्रिकेटर धोबी के कुत्ते की तरह बोल रहे हैं जो न घर को होता है और घाट का. किसान ऐसे कानून के खिलाफ क्यों होंगे जो उनके लिए भले ही लिए एक क्रांतिकारी कदम की तरह है. ये आतंकवादी हैं जो बवाल मचा रहे हैं. ऐसा कहो ना, इतना डर लगता है?"

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़