Ind vs Eng: अक्षर और अश्विन की फिरकी में फिर फंसा इंग्लैंड, पहली पारी में 205 रन पर हुआ ढेर

भारत की ओर से अक्षर पटेल ने 4 विकेट झटके. साथ ही मोहम्मद सिराज ने दो और आर अश्विन ने 3 विकेट लिये. वाशिंगटन सुंदर को भी एक सफलता मिली.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 4, 2021, 04:03 PM IST
  • अक्षर पटेल ने 4 विकेट झटके
  • इंग्लैंड की ओर से स्टोक्स ने बनाये 55 रन
Ind vs Eng: अक्षर और अश्विन की फिरकी में फिर फंसा इंग्लैंड, पहली पारी में 205 रन पर हुआ ढेर

अहमदाबाद: भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज के चौथे मैच में इंग्लैंड की पहली पारी 205 रन पर सिमट गई. भारत की ओर से अक्षर पटेल (Axar Patel) ने 4 विकेट झटके. साथ ही मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj) ने दो और आर अश्विन (R.Ashwin) ने 3 विकेट लिये. वाशिंगटन सुंदर को भी एक सफलता मिली.

अक्षर पटेल फिर चमके

भारत की ओर से अक्षर पटेल ने एक बार करिश्माई गेंदबाजी की. उन्होंने शानदार गेंदबाजी करते हुए इंग्लैंड के बल्लेबाजी क्रम को धराशाई कर दिया. उनका मोहम्मद सिराज ने भी जबरदस्त साथ दिया उन्होंने दो विकेट झटके. 

 

इंग्लैंड टीम में अक्षर पटेल का खौफ जारी है. उन्होंने अपने पहले ओवर की दूसरी ही गेंद पर विकेट लिया है. उन्होंने सिब्ली को क्लीन बोल्ड किया है. 10 रन के स्कोर पर इंग्लैंड को पहला झटका लगा था. 

ये भी पढ़ें- Haryana: निजी क्षेत्र में राज्य के लोगों को 75 फीसदी आरक्षण देगी खट्टर सरकार, जानिये पूरा कानून

इंग्लैंड की ओर से स्टोक्स ने बनाये 55 रन

इंग्लैंड के एक दो बल्लेबाजों को छोड़कर लगभग सभी बल्लेबाज स्पिन के आगे बेबस दिखे. मोहम्मद सिराज ने कप्तान जो रूट को LBW आउट कर दिया. रूट ने 5 रन बनाए. इसकते अलावा जैंक क्रॉली ने  9, डॉमिनिक सिबली ने 2, जॉनी बेयरस्टो ने 28, जो रूट ने 5, ओली पोप ने 29, डेनियल लॉरेंस ने 46, बेन फोक्स ने 1 रन बनाए. इंग्लैंड की ओर से सबसे अधिक बेन स्टोक्स ने 55 रन बनाए. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़