close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सोनाली बेंद्रे से अब इस एक्ट्रेस ने की मुलाकात, सेहत को लेकर बताई ये खास बात

 हाल-फिलहाल में सोनाली की कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई, जिसमें वो बॉलीवुड के साथी कलाकारों के साथ काफी खुश नजर आ रही थी.

सोनाली बेंद्रे से अब इस एक्ट्रेस ने की मुलाकात, सेहत को लेकर बताई ये खास बात
फोटो साभार @instagram.com/iamsonalibendre

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे इस समय कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से डट कर मुकाबला कर रही हैं, जिसके इलाज के लिए वो अभी अमेरिका में हैं. अब वो धीरे-धीरे इस बीमारी से उबर रही हैं. हाल-फिलहाल में उनकी कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई, जिसमें वो बॉलीवुड के साथी कलाकारों के साथ काफी खुश नजर आ रही थी. ऐसे भी सोनाली अपने इलाज के शुरुआत से ही वो अपने इस बीमारी और खुद से जुड़ी लगभग हर छोटी-बड़ी अपडेट्स सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस का साथ शेयर करती रहती हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonali Bendre (@iamsonalibendre) on

 

अब सोनाली की दोस्त और बॉलीवुड एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर ने सोनाली के सेहत को ऐसी जानकारी दी हैं, जिसे जानकर सोनाली के फैंस को काफी खुशी होगी. हाल ही में नम्रता शिरोडकर ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा, 'वो (सोनाली) काफी हिम्मती महिला है. अभी वो काफी फिट नजर आ रही हैं. हमदोनों ने साथ काफी अच्छा समय गुजारा. इस दौरान हमदोनों ने कई मुद्दों पर बात की. उन्होनों बताया कि इस बीमारी के दौरान सबसे ज्यादा ताकत उन्हें किस बात से मिलती है. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि वो अब अपनी सामान्य जिंदगी में वापसी करने वाली हैं. साथ ही वो जल्द ही स्वस्थ हो कर वापस अपने देश लौटेंगी.' 

आपको बता दें कि नम्रता शिरोडकर अमेरिका में हैं, जहां वो अपने पति महेश बाबू और बच्चों के साथ छुट्टियां मना रही हैं. नम्रता के पति महेश बाबू दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार हैं. उन्होंने दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Namrata Shirodkar (@namratashirodkar) on

 

हाल ही में सोनाली बेंद्रे बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर से भी मुलाकात की थी. बता दें कि ऋषि कपूर भी इनदिनों अमेरिका में ही हैं और अपना ट्रीटमेंट करावा रहे हैं. इस मुलाकात की तस्वीर ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है, 'लव यू प्रियंका चोपड़ा, लव यू सोनाली बेंद्रे, लव यू सृष्टि बहल गोल्डी. शानदार...प्यारे लोग.'

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें