राजस्थान सरकार पर संकट: गहलोत के बुलाने पर भी नहीं पहुंचे ये विधायक

राजस्थान में कांग्रेस की अहम बैठक चल रही है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की राजनीतिक किस्मत का फैसला इस बैठक पर निर्भर करता है. इसमें कई विधायक शामिल नहीं हुए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 13, 2020, 02:35 PM IST
    • सचिन पायलट दावा कर रहे हैं कि उनके साथ 30 विधायक
    • बैठक में नहीं पहुंचे कांग्रेस के 19 विधायक
राजस्थान सरकार पर संकट: गहलोत के बुलाने पर भी नहीं पहुंचे ये विधायक

जयपुर: राजस्थान में अशोक गहलोत की सरकार पर सचिन पायलट ने बड़ा संकट उत्पन्न कर दिया है. कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के द्वारा लगातार उपेक्षित किये जा रहे राजस्थान के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने बगावत कर दी है. कांग्रेस के अनुरोध करने के बावजूद वे कांग्रेस विधायक दल की बैठक में नहीं पहुंचे.

CMR नहीं पहुंचे कांग्रेस 19 विधायक

आपको बता दें कि सचिन पायलट दावा कर रहे हैं कि उनके साथ 30 विधायक हैं लेकिन पायलट गुट के कई विधायक अशोक गहलोत की बैठक में पहुंच गए हैं. सचिन पायलट को बैठक में शामिल होने के लिए कांग्रेस शीर्ष नेतृत्व की ओर से रणदीप सुरजेवाला ने अनुरोध किया.

क्लिक करें- सचिन पायलट गुट से कांग्रेस का अनुरोध, 'वापस आ जाएं खुले मन से स्वागत'

ये विधायक अब तक बैठक में नहीं

विधायक राकेश पारीक, मुरारी लाल मीणा, जीआर खटाना, इंद्राज गुर्जर,हरीश मीणा,दीपेंद्र सिंह शेखावत ,भंवर लाल शर्मा, विजेंद्र ओला,  हेमाराम चौधरी, पीआर मीणा, रमेश मीणा, विश्वेंद्र सिंह,रामनिवास गावड़िया मुकेश भाकर,सुरेश मोदी,वेदप्रकाश सोलंकी,रामनारायण मीना,अमर सिंह जाटव,गजेंद्र सिंह नहीं पहुंचे हैं.

सचिन पायलट के पोस्टर हटाये गए

राजस्थान में सियासी घमासान तेज हो गया है. प्रदेश कांग्रेस कार्यालय से सचिन पायलट के पोस्टर हटाए गए. कांग्रेस ने स्वीकार किया है सचिन पायलट अब भी नाराज हैं और उन्हें पार्टी से निकाला भी जा सकता है.  कांग्रेस ने संकेत दे दिए हैं कि जल्द पीसीसी अध्यक्ष की घोषणा होगी. अगले पीसीसी अध्यक्ष रघुवीर मीणा बनाए जा सकते हैं.

ट्रेंडिंग न्यूज़