उत्तराखंड की इस जेल में कोरोना का कहर, 204 कैदी Corona Positive

पूरी दुनिया इस समय कोरोना वायरस के कहर से जूझ रही है. भारत में संक्रमितों के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. इस बीच देश भर की कई जेलों में कोरोना संक्रमण के कारण हाहाकार मचा हुआ है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 24, 2020, 05:14 PM IST
    • सितारगंज जेल में 204 कैदी कोरोना संक्रमित
    • सभी संक्रमित कैदियों को दूसरी जेल किया गया शिफ्ट
उत्तराखंड की इस जेल में कोरोना का कहर, 204 कैदी Corona Positive

देहरादून: पूरे हिंदुस्तान में कोरोना का कहर व्याप्त है. लगातार कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) मरीजों की संख्या बढ़ रही है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से लोगों को संक्रमण से बचने के लिए शारीरिक दूरी का पालन करने के निर्देश जारी किए गए हैं.

क्लिक करें- Bhiwandi building collapse: इमारत के मलबे में मिल रहे शव, 40 से ज्यादा मौतें

इस बीच उत्तराखंड की सितारगंज जेल में भीषण कोरोना विस्फोट हुआ है. अंडरवर्ल्ड डॉन समेत 204 कैदी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इससे पूरे जिले में हड़कम्प मच गया है.

सितारगंज जेल में 204 कैदी कोरोना संक्रमित

उत्तराखंड के उधम सिंह नगर में कोरोना का कहर दिन प्रति दिन बढ़ता ही जा रहा है. सितारगंज जेल में कैदियों के संक्रमित होने का सिलसिला नहीं रुक पा रहा है. यहां अब तक 204 कैदी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. जेल प्रशासन के द्वारा बताया गया है कि सितारगंज जेल में उम्र कैद की सजा काट रहे अंडरवर्ल्ड डॉन पीपी पांडेय भी कोरोना संक्रमित है . डॉन पीपी पांडेय को कड़ी सुरक्षा के बीच कोविड 19 केयर सेंटर में भर्ती कराया गया है.

क्लिक करें- Yogi Government:दंगाइयों की तर्ज पर महिलाओं से छेड़खानी करने वालों के लगेंगे पोस्टर

सभी संक्रमित कैदियों को दूसरी जेल किया गया शिफ्ट

उल्लेखनीय है कि सितारगंज सेंट्रल जेल के कई कैदी कोरोना संक्रमित मिले हैं. सितारगंज में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण से हड़कम्प मच गया है. सेंट्रल जेल के कैदियों में फैल रहे कोरोना वायरस ने जेल प्रशासन की चिंतायें बढ़ा दी हैं. सभी संक्रमित कैदियों को रुद्रपुर शिफ्ट कर दिया गया है. अब तक 204 कैदी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं.    

दूसरी तरफ उत्तराखंड सरकार ने राज्य में  आने वाले पर्यटकों को बड़ी राहत  दी है. राज्य सरकार ने अभी तक राज्य में आने वाले पर्यटकों के लिए जरूरी कोविड जांच की निगेटिव रिपोर्ट और सात दिन होटल, होम स्टे में ठहरने वाले नियम को रद्द कर दिया है. अब राज्य में कोई भी पर्यटक बिना कोरोना जांच रिपोर्ट के घूमने आ सकता है.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें- Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e...

ट्रेंडिंग न्यूज़