कोरोना पीड़ित मरीजों की संख्या 2300 के पार

कोरोना से बचाव के तमाम कोशिशों के बाद भी स्थिति सुधरने की जगह और बिगड़ती ही जा रही है. कोरोना वायरस के इस संक्रमण से देशवासियों को बचाने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन लगाया जा चुका है. लेकिन कोरोना पर काबू नहीं पाया जा सका है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 3, 2020, 11:38 AM IST
    • कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 2300 पहुंची
    • 156 लोग हुए कोरोना से स्वस्थ
    • देश में कोरोना को लेकर स्थिति गंभीर
कोरोना पीड़ित मरीजों की संख्या 2300 के पार

नई दिल्ली: कोरोना से लड़ने के लिए आज भारत की 130 करोड़ जनता एक जुट हो चुकी है. लेकिन इसके बावजूद कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है. 

कोरोना से बचाव के लिए पूरे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन लगा हुआ है ताकि इसपर काबू पाया जा सकें. पर कोरोना के मरीजों की संख्या में जिस तरह से बढ़ती ही जा रही है. देश के पीएम देशवासियों के साथ लगातार सोशल मीडिया के जरिए जुड़े हुए हैं. कभी वीडियो से तो कभी लाइव आकर जनता को संबोधित कर रहे हैं और कोरोना की लड़ाई में एकजुट होकर लड़ने की बात कह रहे हैं.

आप अकेले नहीं हो, 130 करोड़ जनता एकसाथ है- पीएम मोदी

देश में शुक्रवार तक कोरोना से ग्रसित लोगों की संख्या 2301 हो चुकी है.  जिसमें से अब तक 156 लोगों ने कोरोना को मात दे दी और अब कोरोना के संक्रमण से बाहर आ चुके हैं. वहीं 56 लोगों ने कोरोना की चपेट में आकर अपनी जान गंवा दी.

राजस्थान में कोरोना के 14 नए मरीज सामने आए हैं. ज्यादातर देश से कोरोना पॉजिटिव मामले में वहीं शख्स आ रहे हैं जो दिल्ली के तबदीली जमात में शामिल हुए थे.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़