बीजेपी दफ्तर के लिए निकले अरविंद केजरीवाल कार्यकर्ताओं संग वापस लौटे, पुलिस बोली- प्रदर्शन की अनुमति नहीं

AAP March: आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आप नेताओं के साथ दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय की ओर रवाना हुए लेकिन पुलिस ने उन्हें रोक लिया. इसके बाद केजरीवाल और आप कार्यकर्ता वापस लौट गए हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 19, 2024, 01:46 PM IST
  • प्रदर्शन की अनुमति नहींः दिल्ली पुलिस
  • 'बीजेपी ने ऑपरेशन झाड़ू शुरू किया'
बीजेपी दफ्तर के लिए निकले अरविंद केजरीवाल कार्यकर्ताओं संग वापस लौटे, पुलिस बोली-  प्रदर्शन की अनुमति नहीं

नई दिल्लीः AAP March: आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आप नेताओं के साथ दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय की ओर रवाना हुए, लेकिन पुलिस ने उन्हें रोक लिया. इसके बाद केजरीवाल और आप कार्यकर्ता वापस लौट गए हैं. 

इससे पहले 'आप' नेता और कार्यकर्ता अपनी पार्टी के नेताओं की गिरफ्तारी के खिलाफ बीजेपी मुख्यालय की ओर मार्च के लिए निकले थे. वहीं दिल्ली पुलिस ने बीजेपी मुख्यालय के बाहर सुरक्षा कड़ी कर दी थी. 

पुलिस ने बताया कि आप ने प्रदर्शन के लिए अनुमति नहीं ली है. दीनदयाल उपाध्याय मार्ग पर स्थित भाजपा कार्यालय के बाहर होने वाले प्रदर्शन के कारण यातायात पुलिस ने परामर्श भी जारी किया है. साथ ही निकटतम आईटीओ मेट्रो स्टेशन पर प्रवेश और निकास की अनुमति नहीं दी गई है. 

 

दिल्ली पुलिस का कहना है कि इलाके में धारा 144 लागू कर दी गई है और विरोध प्रदर्शन की कोई अनुमति नहीं है क्योंकि आप नेता और कार्यकर्ता अपनी पार्टी के नेताओं की गिरफ्तारी के खिलाफ भाजपा मुख्यालय की ओर मार्च कर रहे हैं.

प्रदर्शन की अनुमति नहींः दिल्ली पुलिस

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि एहतियात के तौर पर भाजपा मुख्यालय पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. पुलिस अधिकारी ने कहा, 'भाजपा मुख्यालय के बाहर पर्याप्त संख्या में पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है और इलाके की नाकेबंदी कर दी गई है.' एक अन्य अधिकारी ने बताया कि आम आदमी पार्टी ने विरोध प्रदर्शन के लिए पुलिस से इजाजत नहीं ली है. उन्होंने कहा, 'किसी भी प्रकार के विरोध प्रदर्शन की अनुमति नहीं दी गई है.' 

'बीजेपी ने ऑपरेशन झाड़ू शुरू किया'

इससे पहले अरविंद केजरीवाल ने आप मुख्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी ने ‘आप’ को कुचलने के लिए 'ऑपरेशन झाड़ू' शुरू किया है क्योंकि उनकी पार्टी तेजी से आगे बढ़ रही है. लोकसभा चुनाव के बाद आप के बैंक खातों से लेन-देन पर रोक लगा दी जाएगी. हमें सड़कों पर ला दिया जाएगा और हमारे पास कोई कार्यालय नहीं रहेगा.

ट्रेंडिंग न्यूज़