Swati Maliwal के आरोपों पर AAP ने तोड़ी चुप्पी, माना- CM के PA ने की थी बदतमीजी

Swati Maliwal Case: आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि स्वाति मालीवाल के साथ हुई घटना निंदनीय है. CM केजरीवाल ने सख्त कार्रवाई करने को कहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 14, 2024, 05:39 PM IST
  • आप की राज्यसभा सांसद हैं स्वाति
  • CM के PA पर लगाए मारपीट के आरोप
Swati Maliwal के आरोपों पर AAP ने तोड़ी चुप्पी, माना- CM के PA ने की थी बदतमीजी

नई दिल्ली: Swati Maliwal Case: स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस को शिकायत दी थी कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के PA विभव कुमार ने उनसे मारपीट की थी. आप ने इस पर प्रतिक्रिया दे दी है. AAP के राज्यसभा सांसद संजय ने कहा कि यह एक बेहद निंदनीय घटना घटी. अरविंद केजरीवाल ने पूरी घटना को संज्ञान में लिया है और सख्त कार्रवाई करने को कहा है.
 
क्या बोले संजय सिंह?
आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने मंगलवार को कहा, 'कल एक बेहद निंदनीय घटना घटी. कल सुबह मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर राज्यसभा सांसद स्वाति मालिवाल मुलाकात करने पहुंची थीं. वह ड्राइंग रूम में इंतजार कर रही थीं, तभी विभव कुमार (अरविंद केजरीवाल के PA) वहां आते हैं और उन्होंने स्वाति मालिवाल के साथ बेहद बदतमीजी और अभद्रता की. इस मामले की जानकारी स्वाति मालिवाल ने पुलिस को दी. अरविंद केजरीवाल ने पूरी घटना को संज्ञान में लिया है और सख्त कार्रवाई करने को कहा है. वह पार्टी की पुरानी और वरिष्ठ नेताओं में से एक हैं. हम सब उनके साथ हैं.'

स्वाति मालीवाल ने क्या आरोप लगाए थे?
आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल सोमवार को दिल्ली पुलिस के PCR पर शिकायत दी कि CM हाउस में केजरीवाल के PA विभव कुमार ने उनसे मारपीट की. जब पुलिस CM हाउस गई तो, वहां स्वाति मालीवाल नहीं मिलीं. कहा गया कि वे पुलिस में शिकायत दर्ज कराने चली गई हैं. हालांकि, इस मामले पर स्वाति मालीवाल ने मीडिया के सामने अभी तक कोई बयान नहीं दिया है, न ही सोशल मीडिया पर कोई प्रतिक्रिया दी है.

कपिल मिश्र ने कही थी ये बात
गौरतलब है कि भाजपा के नेता कपिल मिश्रा ने इसको लेकर बीते दिन ट्वीट किया था. उन्होंने कहा था कि भगवान करें कि स्वाति मालीवाल के साथ हुए मारपीट की खबर झूठी निकले. न्याय की इस लड़ाई में हम उनके साथ हैं.

ये भी पढ़ें- Delhi: 'मैं Swati Maliwal बोल रही हूं, CM के PA ने मुझसे मारपीट की', दिल्ली पुलिस को आया कॉल!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़