भोजपुरी एक्ट्रेस के साथ गुरुग्राम के होटल में बलात्कार, इंटरव्यू लेने के बहाने की हैवानियत

महिला ने आरोप लगाया, “ जब मैं होटल पहुंची तो महेश ने पहले से ही एक कमरा बुक कर रखा था जहां वह मुझे ले गया और कुछ सवाल पूछने के बाद शराब पीने लगा. इसके बाद जब मैं जाने लगी तो उसने मेरे साथ जबरदस्ती की और बलात्कार किया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 20, 2023, 10:20 PM IST
  • पुलिस कर रही मामले की जांच
  • पीड़िता को मिल रही धमकी
भोजपुरी एक्ट्रेस के साथ गुरुग्राम के होटल में बलात्कार, इंटरव्यू लेने के बहाने की हैवानियत

नई दिल्लीः हरियाणा में गुरुग्राम के एक होटल में 24 वर्षीय भोजपुरी कलाकार के साथ उसके ‘इंस्टाग्राम’ मित्र ने कथित रूप से बलात्कार किया. पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी. पुलिस के अनुसार भोजपुरी कलाकार को साक्षात्कार लेने के बहाने से होटल बुलाया गया था. पुलिस ने बताया कि महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि वह एक भोजपुरी कलाकार है और फिलहाल दिल्ली में रहती है. 

जानिए क्या है पूरा मामला
पुलिस के मुताबिक, पीड़िता के इंस्टाग्राम पर बड़ी संख्या में फॉलोअर हैं जहां वह नियमित रूप से अपने वीडियो पोस्ट करती है. पुलिस के अनुसार, उसने शिकायत में कहा है, “ कुछ दिन पहले मैं इंस्टाग्राम के जरिए महेश पांडे नाम के शख्स के संपर्क में आई, जिसने मुझे भोजपुरी फिल्म जगत में काम की पेशकश की. 29 जून को उसने मुझे साक्षात्कार के बहाने गुरुग्राम के उद्योग विहार इलाके के एक होटल में बुलाया.

इंटरव्यू के बहाने रेप
महिला ने आरोप लगाया, “ जब मैं होटल पहुंची तो महेश ने पहले से ही एक कमरा बुक कर रखा था जहां वह मुझे ले गया और कुछ सवाल पूछने के बाद शराब पीने लगा. इसके बाद जब मैं जाने लगी तो उसने मेरे साथ जबरदस्ती की और बलात्कार किया.” उसने कहा कि आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी और बाद में अपने कुछ दोस्तों से उसे फोन करवाया, जिन्होंने उसके निजी वीडियो ऑनलाइन पोस्ट करने की धमकी दी. 

पुलिस कर रही जांच
पुलिस ने बुधवार को भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं में उद्योग विहार थाने में मामला दर्ज कर लिया है. सहायक पुलिस आयुक्त (अपराध) वरुण दहिया ने कहा, ‘‘ हम आरोपों की जांच कर रहे हैं. आरोपी को जल्दी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस ने कहा कि मामले की जांच जारी है और आरोपी को जल्द ही पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़