Khargone MP Bus Accident: मध्य प्रदेश में बड़ी दुर्घटना, बस पुल से नीचे गिरी, 15 की मौत, 25 घायल

 Khargone MP Bus Accident:  इंदौर की तरफ जा रही एक निजी बस पुल से गिर गई जिसमें 15 लोगों की मौत हो गई है और 25 घायल हैं. दुर्घटना हथिनी नदी पर हुई जो खरगोन से 40 किमी दूर है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 9, 2023, 11:21 AM IST
  • दुर्घटना में अब तक 15 की मौत.
  • हथिनी नदी पर बने पुल पर हुई दुर्घटना.
Khargone MP Bus Accident: मध्य प्रदेश में बड़ी दुर्घटना, बस पुल से नीचे गिरी, 15 की मौत, 25 घायल

नई दिल्ली. मध्य प्रदेश में मंगलवार सुबह खरगोन एक बड़ी बस दुर्घटना हुई. इंदौर की तरफ जा रही एक निजी बस पुल से गिर गई जिसमें 15 लोगों की मौत हो गई है और 25 घायल हैं. दुर्घटना हथिनी नदी पर हुई जो खरगोन से 40 किमी दूर है. 

दुर्घटना पर राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शोक व्यक्त किया है. सीएम शिवराज के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट हुआ- मुख्‍यमंत्री @ChouhanShivraj खरगोन जिले के डोंगरगांव और दंसगा के बीच हुई बस दुर्घटना में लोगों के असामयिक निधन पर शोक व्‍यक्‍त किया एवं ईश्वर से दिवंगत आत्‍माओं की शांति एवं घायलों के शीघ्र पूर्णत: स्वस्थ होने की प्रार्थना की.

मध्‍यप्रदेश सरकार की ओर से शोकाकुल परिवारों को ₹4 - ₹4  लाख की राहत राशि,  गंभीर रूप से घायलों को ₹50 - ₹50 हजार एवं सामान्य रूप से घायलों को ₹25 - ₹25 हजार की आर्थिक सहायता दी जायेगी. शासन द्वारा घायलों के नि:शुल्क इलाज की समुचित व्यवस्था की गई है.

इसे भी पढ़ें- IPL 2023: आखिरी गेंद की जीत के बीच नीतिश राणा को बड़ा झटकाजानें क्यों अंपायर्स ने लगाया लाखों का जुर्माना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़