अपनी ही शादी में नहीं पहुंचे विधायक, बनाया अजीब बहाना, गर्लफ्रेंड ने दर्ज कराया केस

विधायक बिजय शंकर दास ने कहा है कि किसी ने मुझे बताया ही नहीं कि आज शादी की तारीख थी. विधायक बिजय शंकर दास ने कहा है कि उन्होंने शादी से मना नहीं किया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 19, 2022, 02:15 PM IST
  • विधायक बिजय शंकर ने कहा कि वो महिला से शादी करेंगे
  • महिला ने कहा, विधायक ने फोन उठाना बंद कर दिया था
अपनी ही शादी में नहीं पहुंचे विधायक, बनाया अजीब बहाना, गर्लफ्रेंड ने दर्ज कराया केस

नई दिल्ली: ओडिशा में एक युवा विधायक बिजय शंकर दास अपनी ही शादी में नहीं पहुंचे. इसके बाद दुल्हन ने विधायक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी. इस पर विधायक ने अजीब बहाना बनाया है. ये पूरा मामला है ओडिशा के जगतसिंहपुर जिले का. 

क्या बोले विधायक
विधायक बिजय शंकर दास ने कहा है कि किसी ने मुझे बताया ही नहीं कि आज शादी की तारीख थी. विधायक बिजय शंकर दास ने कहा है कि उन्होंने शादी से मना नहीं किया. बिजय शंकर ने ये भी कहा कि वो महिला से शादी करेंगे.

पीड़ित महिला क्या बोलीं
महिला ने शिकायत में कहा है कि उन्होंने और विधायक ने 17 मई को विवाह पंजीयक के कार्यालय में आवेदन किया था. महिला अपने परिवार के साथ निर्धारित समय के बाद शुक्रवार को शादी के लिए पहुंच गई, लेकिन विधायक बिजय शंकर दास नहीं आए. महिला का कहना है कि विधायक ने उनका फोन ही उठाना बंद कर दिया था, इसलिए मजबूरी में उसे पुलिस की शरण लेनी पड़ी.

कौन हैं 
बिजय शंकर सत्ताधारी बीजू जनता दल के युवा विधायक हैं. वह छात्र नेता भी हैं. जगतसिंहपुर सदर थाने में उनकी गर्लफ्रेंड ने शिकायत दर्ज करार्इ थी. जगतसिंहपुर सदर थाने में आरोपी विधायक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. 

ये भी पढ़िए- महाराष्ट्र: आदिवासी लड़की के साथ गैंगरेप और हत्या, आम के बाग जाने के लिए निकली थी घर से

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
 

ट्रेंडिंग न्यूज़