भाजपा की महिला प्रवक्ता का यौन उत्पीड़न, फर्जी अश्लील वीडियो वायरल

दिल्ली इकाई की महिला प्रवक्ता को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. एक फर्जी अश्लील वीडियो पोस्ट किया गया है. इसे प्रवक्ता के नाम से जोड़ कर वायरल किया जा रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 18, 2022, 04:24 PM IST
  • यौन उत्पीड़न के मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
  • महिला प्रवक्ता बोलीं, उनके दोस्तों ने उन्हें वीडियो के बारे में बताया
भाजपा की महिला प्रवक्ता का यौन उत्पीड़न, फर्जी अश्लील वीडियो वायरल

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की दिल्ली इकाई की महिला प्रवक्ता को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. सोशल मीडिया साइट पर एक फर्जी अश्लील वीडियो पोस्ट किया गया है. इसे प्रवक्ता के नाम से जोड़ कर वायरल किया जा रहा है. आरोप है कि इस अश्लील वीडियो को एडल्ट वेबसाइट पर भी अपलोड किया गया है. 

दिल्ली पुलिस ने केस दर्ज किया
मामला सामने आने के बाद महिला के कथित यौन उत्पीड़न के मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ यहां मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने यह जानकारी दी. महिला प्रवक्ता का कहना है कि उनके दोस्तों ने उन्हें बताया कि उनका वीडियो अपलोड हुआ है. जब उन्होंने सर्च किया यह बात सही पाई. उनके वीडियो अपलोड किए गए थे. 

शिकायत में क्या कहा गया है
भाजपा की दिल्ली इकाई ने शिकायत दर्ज कराई थी कि इलेक्ट्रॉनिक माध्यमों का इस्तेमाल करके शील का अपमान करने के इरादे से उसकी प्रवक्ता के खिलाफ गलत सूचना के साथ वीडियो पोस्ट किए गए. शिकायत में कहा गया है, ‘‘इसका उद्देश्य प्रवक्ता का नाम वीडियो के लिंक में डालकर उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाना और उन्हें सार्वजनिक रूप से बदनाम करना था.’’ 

यह भी पढ़ें: Robo Judge: भारत में रोबोट बनेंगे जज और करेंगे न्याय? राजस्थान में पहली एआई अदालत का शुभारंभ

पुलिस का क्या कहना है
पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि नयी दिल्ली जिले के साइबर पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 354ए (यौन उत्पीड़न) और 509 (एक महिला के शील का अपमान) और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धारा 67 (इलेक्ट्रॉनिक रूप से अश्लील सामग्री प्रसारित करना) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी. अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है. 

यह भी पढ़िएः  पूर्व सांसद की बहू का दबंग अंदाज, रायफल लेकर मुहल्ले वालों से बोली- मुझे पता है हर किसी की औकात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़