VIDEO: दर्दनाक हादसे में एक साथ पूरा परिवार खत्म, 5 बच्चों समेत 11 लोगों की मौत

Chhattisgarh Balod Accident: जानकारी के मुताबिक, धमतरी जिले के सोरम-भठगांव के कुछ लोग बुधवार देर रात एक बोलेरो गाड़ी में सवार होकर विवाह समारोह में शामिल होने मरकाटोला गांव जा रहे थे. जब वे जगतरा गांव के करीब पहुंचे तब उनकी गाड़ी एक ट्रक से टकरा गई.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 4, 2023, 10:58 AM IST
  • शादी में जा रहा पूरा परिवार खत्म
  • भीषण हादसे में 11 लोगों की मौत
VIDEO: दर्दनाक हादसे में एक साथ पूरा परिवार खत्म, 5 बच्चों समेत 11 लोगों की मौत

Chhattisgarh Balod Accident: छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में बेहद दर्दनाक हादसा हुआ है. यहां एक भीषण सड़क दुर्घटना में पांच महिलाओं और दो बच्चों समेत एक ही परिवार के कुल 11 लोगों की मौत हो गई है. पुलिस अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी.

 पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के पूरुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत जगतरा गांव के करीब बोलेरो वाहन और ट्रक के बीच हुई जोरदार टक्कर में बोलेरो सवार 11 लोगों की मौत हो गई. मृतकों में पांच महिलाएं और दो बच्चे शामिल हैं. 

पुलिस के अनुसार, धमतरी जिले के सोरम-भठगांव के कुछ लोग बुधवार देर रात एक बोलेरो गाड़ी में सवार होकर विवाह समारोह में शामिल होने मरकाटोला गांव जा रहे थे. जब वे जगतरा गांव के करीब पहुंचे तब उनकी गाड़ी एक ट्रक से टकरा गई. इस हादसे में 10 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, वहीं एक बच्चा घायल हो गया.

वहीं, छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने हादसे पर दुख जताया है. उन्होंने ट्वीट किया,'अभी अभी सूचना मिली है कि बालोद के पुरूर और चारमा के बीच बालोदगहन के पास शादी कार्यक्रम में जा रही बोलेरो और ट्रक के बीच भिड़ंत में 10 लोगों की मृत्यु हो गई है एवं एक बच्ची की स्थिति गंभीर है. ईश्वर दुर्घटना में दिवंगत आत्माओं को शांति एवं उनके परिवारजनों को हिम्मत दे.'

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस दल ने घायल बच्चे को अस्पताल भेजा. बच्चे ने रास्ते में दम तोड़ दिया.उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा फरार ट्रक चालक की तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़िए- Baramulla Encounter: जम्मू कश्मीर के बारामूला में सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादियों को किया ढेर, गोला-बारूद बरामद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़