मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज की हालत स्थिर, अस्पताल से हो सकते हैं डिस्चार्ज

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का कोरोना संक्रमण का इलाज चल है. वे कोरोना वायरस पॉजिटिव आये गए थे. अब अस्पताल की ओर से हेल्थ बुलेटिन में कहा गया है कि उनकी तबीयत ठीक है और कोई खतरे की बात नहीं है.

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज की हालत स्थिर, अस्पताल से हो सकते हैं डिस्चार्ज

भोपाल: जब मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कोरोना संक्रमित होने की खबर आई थी तब सभी चौंक गए थे और पूरे मध्यप्रदेश में हड़कंप मच गया था. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का इलाज भोपाल के एक अस्पताल में चल रहा है.

उल्लेखनीय है कि अस्पताल प्रशासन ने बताया कि मुख्यमंत्री को हालत स्थिर है और उन्हें कोई भी खतरा नहीं है. ऐसे में संभव है कि उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया जाए. हालांकि शिवराज सिंह चौहान की कोरोना रिपोर्ट अभी निगेटिव नहीं आयी है.

सोमवार तक डिस्चार्ज हो सकते हैं सीएम शिवराज

आपको बता दें कि कोरोना से संक्रमित हुए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज चौहान के स्वास्थ्य को लेकर अच्छी खबर है. अस्तपाल की ओर मिली जानकारी के अनुसार उन्हें सोमवार तक डिस्चार्ज किया जा सकता है. मुख्यमंत्री की तबीयत अब ठीक है और उन्हें कोई भी परेशानी नहीं है. अस्पताल के डॉक्टरों ने उनकी फिर से कोरोना टेस्टिंग की है और उसकी रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है.

क्लिक करें- राजस्थान: अशोक गहलोत का आरोप, कई केंद्रीय मंत्री मेरी सरकार गिराने में जुटे

अस्पताल से सरकारी काम देख रहे मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अस्पताल से ही कोरोना संक्रमित होने के बावजूद कामकाज देख रहे हैं और मंत्रालय के कामों की समीक्षा कर रहे हैं. उन्होंने अस्पातल से ही जनता के हित में कई फैसले लिए हैं. शिवराज  वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कैबिनेट मीटिंग में शामिल हुए थे.

क्लिक करें- योगी सरकार ने यूपी में रक्षाबंधन के लिए क्या दी सहूलियत, यहां जानिए

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के  हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक आठवें दिन भी सीएम शिवराज की हालत स्थिर है. मेडिकल जांच में सारे पैरामीटर नॉर्मल आए हैं. इन रिपोर्टिस के आधार पर  सोमवार को अस्पताल से डिस्चार्ज पर फैसला हो सकता है.