राजस्थान: अशोक गहलोत का आरोप, कई केंद्रीय मंत्री मेरी सरकार गिराने में जुटे

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने केंद्र सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि कई बड़े बड़े केंद्रीय मंत्री मेरी सरकार गिराना चाहते हैं क्योंकि ये लोग कर्नाटक और मध्यप्रदेश में सफल हो चुके हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 2, 2020, 10:13 AM IST
    • कई केंद्रीय मंत्री मेरी सरकार गिराने में जुटे- अशोक गहलोत
    • पीएम मोदी बन्द कराएं राजस्थान का तमाशा- अशोक गहलोत
    • शीर्ष नेतृत्व की नाकामी छिपाने की कोशिश कर रहे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत
राजस्थान: अशोक गहलोत का आरोप, कई केंद्रीय मंत्री मेरी सरकार गिराने में जुटे

जयपुर: राजस्थान के सत्ता संग्राम में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूरी कांग्रेस की चिंताएं अभी खत्म नहीं हुई है. पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के गुट से लगातार मिल रही करारी चुनौती गहलोत सरकार के लिए बहुत बड़ा संकट है. मुख्यमंत्री गहलोत ने भाजपा पर उनकी सरकार अस्थिर करने का आरोप लगाया है.

कई केंद्रीय मंत्री मेरी सरकार गिराने में जुटे- अशोक गहलोत

मुख्यमंत्री गहलोत को अपनी कुर्सी की बहुत चिंता है. उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि पूरा गृह मंत्रालय कांग्रेस सरकार ध्वस्त करने के काम में लग चुका है. धर्मेंद्र प्रधान की तरह कई मंत्री लगे हुए हैं, पीयूष गोयल लगे हुए हैं, कई नाम छुपे रुस्तम की तरह भी वहां पर हैं, हमें मालूम है.

क्लिक करें- सुशांत मर्डर मिस्ट्री: तीन तरह से जांच 'कातिलों' तक ले जा सकती है

पीएम मोदी बन्द कराएं राजस्थान का तमाशा- अशोक गहलोत

राजस्थान में कुर्सी के लिए जो घमासान कांग्रेस में चल रहा है उसके लिए अशोक गहलोत भाजपा पर ठीकरा फोड़ रहे हैं और अपनी पार्टी के शीर्ष नेतृत्व की नाकामी छिपाने की कोशिश कर रहे हैं. सत्ता के लिए मेहनत करने वाले सचिन पायलट को किनारे लगाकर कांग्रेस ने खुद ये संग्राम शुरू किया है. लेकिन इसे खत्म करने के लिए वे पीएम मोदी से कह रहे हैं.

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से राजस्थान में चल रहे इस उठापटक को बंद करवाने की अपील की. इसके साथ ही गहलोत ने कहा कि अगर पार्टी आलाकमान बागियों को माफ कर देते हैं तो वे भी उन्हें गले लगा लेंगे.

ट्रेंडिंग न्यूज़