दिल्ली में कोरोना का कहर, गलती की और पुलिस से भिड़ गए केजरीवाल के मंत्री

दिल्ली में संक्रमण बढ़ने के बाद कंटेनमेंट जोन की संख्या बढ़ाकर 99 कर दी गई है. राज्य में कोरोना वारियर्स पर इस वायरस का अटैक बढ़ता जा रहा है. पटपड़गंज के मैक्स अस्पताल के 33 स्वास्थकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए है. वहीं लॉकडाउन तोड़ने के बीच कुछ ऐसी खबरें सामने आई जो चिंता बढ़ाने वाली है...

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 28, 2020, 06:56 AM IST
    • कोरोना ने देश के दिल में बढ़ाया खौफ़!
    • क्या राजधानी में बढ़ेगा लॉकडाउन? जानिए
    • SHO से भिड़ गए केजरीवाल के मंत्री जी
दिल्ली में कोरोना का कहर, गलती की और पुलिस से भिड़ गए केजरीवाल के मंत्री

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में जहां कोरोना का खौफ बढ़ता जा रहा है. तमाम सावधानियों के बावजूद राजधानी दिल्ली में कोरोना अपनी रफ्तार बढ़ा रहा है. दिल्ली के लोगों के दिल में इसका खौफ गहराता जा रहा है. अमीर-गरीब सब कोरोना के शिकार हो रहे है.

कोरोना ने देश के दिल में बढ़ाया खौफ़!

ताजा मामला महरौली का है, जहां आम आदमी पार्टी के विधायक नरेश यादव के दो सहयोगी कोरोना पॉजिटिव पाए गए है. जिसके बाद करीब ढाई हज़ार लोगों को क्वारंटाइन किया जाएगा. पॉजिटिव पाए गये दोनों लोगों ने इलाके में जरुरतमंदों को खाना बांटा था.

दिल्ली में कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ रहा है. दिल्ली में कोरोना संक्रमितों की संख्या 2900 के पार पहुंच गई है. अब तक कोरोना से 50 से अधिक लोगों की मौत हुई है. जबकि 870 से ज्यादा मरीज ठीक हुए हैं.

क्या राजधानी में बढ़ेगा लॉकडाउन? जानिए

दिल्ली में 3 मई के बाद लॉकडाउन बढ़ेगा या नहीं इसके लिए दिल्ली सरकार भी केंद्र के फैसले का इंतजार करेगी. दिल्ली सरकार का कहना है कि वो केंद्र सरकार की गाइडलाइंस का पालन करेंगे.

राजधानी दिल्ली में कोरोना संक्रमण कुछ इस तरह फैला है कि कंटेनमेंट जोन की संख्या बढ़ती जा रही है. दिल्ली में कंटेनमेंट जोन की संख्या बढ़कर 99 हो गई है. इस बीच हरियाणा सरकार ने अरविंद केजरीवाल से अपील की है कि वो दिल्ली में काम करने वाले हरियाणा के लोगों को वहीं रुकने का इंतज़ाम करें.

SHO से भिड़ गए केजरीवाल के मंत्री

उधर दिल्ली में लॉकडाउन के बीच केजरीवाल सरकार के मंत्री इमरान हुसैन और पुलिस में नोंकझोंक हुई है. जहां बल्लीमारान से विधायक और मंत्री इमरान हुसैन अपने कार्यकर्ताओं के साथ इलाके में घूम रहे थे. साथ में कई गाड़ियों का काफिला भी था. जिसमें SDM, ADM भी शामिल थे. इलाके के SHO अशोक कुमार ने जब इस पर आपत्ति जताई तो SHO के साथ मंत्री इमरान हुसैन की नोकझोंक हुई. 

इसे भी पढ़ें: दुनियाभर में कोरोना ने मचाया बवाल, जानिए कैसा है अपने भारत का हाल?

इमरान हुसैन के साथ करीब 25 लोग थे. SHO ने उन्हें लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिग का पालन करने की सलाह दी थी. जिसके बाद हंगामा हो गया. हंगामे की वजह लोगों की भीड़ लग गई और लोग अपने घरों से बाहर आ गए.

इसे भी पढ़ें: पालघर हत्या मामले में संतों को इंसाफ कब? विरोध में आज VHP का मौन

इसे भी पढ़ें: खुद ही में लड़-कटकर मर जाएंगे लश्कर और हिजबुल के आतंकी, जानिए कैसे?

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़