'चंद्रबाबू नायडू के खून में भ्रष्टाचार नहीं', पिता की गिरफ्तारी पर भड़के बेटे नारा लोकेश

चंद्रबाबू नायडू के बेटे नारा लोकेश ने कहा है- जब से ये सरकार सत्ता में आई तब से आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू को निशाना बनाया जा रहा है. पहले भी फर्जी केस दर्ज करा चुके हैं. ये मुकदमा भी उन्हीं में से एक है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 11, 2023, 09:30 PM IST
  • जगन सरकार पर साधा निशाना.
  • कहा- हम मुकाबले को तैयार.
'चंद्रबाबू नायडू के खून में भ्रष्टाचार नहीं', पिता की गिरफ्तारी पर भड़के बेटे नारा लोकेश

नई दिल्ली. आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और तेलुगु देशम पार्टी के नेता चंद्रबाबू नायडू की गिरफ्तारी पर उनके बेटे नारा लोकेश ने प्रतिक्रिया दी है. सोमवार को मीडिया से बातचीत में कहा- भ्रष्टाचार चंद्रबाबू नायडू के खून में नहीं है. वो देश के प्रख्यात लोगों में से एक हैं. जगन मोहन (आंध्र प्रदेश सीएम) ने उन्हें जानबूझकर जेल में डाला है. सभी अन्य पार्टियों के नेताओं ने मुझे फोन किया और समर्थन दिया. जगन क्या आप अपने बारे में वास्तविक मामलों की जानकारी देंगे? अविनाश (कडापा सांसद) ने आपको विवेकानंद हत्याकांड में पुलिस से बचाया था. 

क्या बोले नारा लोकेश
उन्होंने कहा- जब से ये सरकार सत्ता में आई तब से आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू को निशाना बनाया जा रहा है. पहले भी फर्जी केस दर्ज करा चुके हैं. ये मुकदमा भी उन्हीं में से एक है. इस सरकार का एकमात्र उद्देश्य चंद्रबाबू की छवि को धूमिल करना है. अगर तथ्यों पर ध्यान दें तो पाएंगे कि स्किल डेवलपमेंट प्रोजेक्ट कोई नया प्रोजेक्ट नहीं है. आंध्र प्रदेश आठवां राज्य था. कई अन्य राज्यों में यह प्रोजेक्ट चल रहा है. आंध्र में चंद्रबाबू सरकार ने कुछ भी नया नहीं किया था. हम सभी तरह के आरोपों का मुकाबला करने के लिए तैयार हैं. हम शांत नहीं बैठने वाले हैं. इस सरकार के खिलाफ हमारी लड़ाई जारी रहेगी. 

शनिवार को हुई थी गिरफ्तारी
बता दें कि चंद्रबाबू नायडू को कथित स्किल डेवलपमेंट घोटाले में ही गिरफ्तार किया गया है. उनकी गिरफ्तारी की कई पार्टियों ने आलोचना की है. इसमें बीजेपी भी शामिल है. शनिवार को गिरफ्तार किए चंद्रबाबू नायडू को रविवार को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. 

चंद्रबाबू की गिरफ्तारी के बाद से ही राज्यभर में टीडीपी कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किए हैं. वहीं दूसरी तरफ राज्य के एंटी करप्शन ब्यूरो का कहना है कि चंद्रबाबू के खिलाफ उनके पास पर्याप्त साक्ष्य हैं. 

ट्रेंडिंग न्यूज़