यूपी में मगरमच्छ लड़की को खींच ले गया नदी में, पिता भी घायल

यूपी के इटावा में 13 साल की बच्ची पर मगरमच्छ ने हमला कर दिया और उसे चंबल नदी में खींच ले गया. . पुलिस के मुताबिक घटना उस वक्त हुई जब शालू नदी के पास बकरियों को पानी देने गई थी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 13, 2022, 10:21 AM IST
  • बाप-बेटी बकरी चराने के लिए नदी किनारे गए थे
  • मगरमच्छ निकला और शालू को नदी में खींच लिया
यूपी में मगरमच्छ लड़की को खींच ले गया नदी में, पिता भी घायल

इटावा: उत्तर प्रदेश के इटावा में बकरियां चराने गई 13 साल की बच्ची पर मगरमच्छ ने हमला कर दिया और उसे चंबल नदी में खींच ले गया. शालू के पिता जगपत सिंह भदौरिया ने उसे बचाने की कोशिश की, वह भी हमले में घायल हो गया. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

कैसे हुई पूरी घटना
बाप-बेटी बकरी चराने के लिए नदी किनारे गए थे. पुलिस के मुताबिक घटना उस वक्त हुई जब शालू नदी के पास बकरियों को पानी देने गई थी. अचानक एक मगरमच्छ निकला और शालू को नदी में खींच लिया.

अब तक नहीं मिला शव
चंबल अभयारण्य और पुलिस की टीमों ने स्थानीय गोताखोरों और मोटर बोट की मदद से लड़की के शव की तलाश शुरू कर दी है.हालांकि गुरुवार देर रात तक शव नहीं निकाला जा सका था.

नदी में न जाने की चेतावनी
चंबल अभयारण्य के एक रेंजर ने कहा कि हमने निवासियों को नदी और आसपास के जलाशयों में न जाने की चेतावनी दी है, जल स्रोतों के पास मवेशियों को चराने से परहेज करें.

ये भी पढ़िए- उत्तर कोरिया में रहस्यमयी बुखार, दो लाख लोग आइसोलेशन में और इतनी मौत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़