दिल्ली कांग्रेस का दावा, चुनाव जीता तो 600 यूनिट फ्री बिजली देंगे

दिल्ली चुनाव को लेकर वादों और दावों का बाजार सजने लगा है.  दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा ने बड़ा बयान दिया है. सुभाष चोपड़ा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल सरकार दिल्ली वासियों को केवल 200 यूनिट बिजली फ्री दे रही है. हमारी सरकार अगर दिल्ली में आई तो 600 यूनिट फ्री बिजली देंगे. छोटी इंडस्ट्रीज के लिए 200 यूनिट बिजली मुफ्त देंगे. इन सबका जिक्र हमारे मेनिफेस्टो में होगा.

दिल्ली कांग्रेस का दावा, चुनाव जीता तो 600 यूनिट फ्री बिजली देंगे

नई दिल्लीः दिल्ली में विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है. यही वजह है कि चुनाव की घोषणा से पहले ही राजनीतिक पार्टियां चुनाव प्रचार में जुट गई हैं. दिल्ली के वजीरपुर इलाके में कांग्रेस ने एक बड़ी जनसभा बुलाई. इस दौरान दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा ने बड़ा बयान दिया है. सुभाष चोपड़ा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल सरकार दिल्ली वासियों को केवल 200 यूनिट बिजली फ्री दे रही है. हमारी सरकार अगर दिल्ली में आई तो 600 यूनिट फ्री बिजली देंगे. छोटी इंडस्ट्रीज के लिए 200 यूनिट बिजली मुफ्त देंगे. इन सबका जिक्र हमारे मेनिफेस्टो में होगा.

AAP सरकार ने पेश किया रिपोर्ट कार्ड
अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 5 साल पहले जिस विश्वास और ऐतिहासिक बहुमत के साथ दिल्ली की जनता ने आम आदमी पार्टी की सरकार दिल्ली में बनाई हमने सभी दिल्लीवासियों की उम्मीदों से ज्यादा काम किया है. आजादी के बाद से अब तक दिल्ली में जितना विकास काम नहीं हुआ उतना काम पिछले 5 साल में आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार ने दिल्ली में किया है.

शिक्षा का बजट 3 गुना कियाः केजरीवाल
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि इस देश में जानबूझकर प्राइवेट स्कूलों को बढ़ाया गया और सरकारी स्कूलों को खराब किया गया है, लेकिन हमने यह सूरत बदली है दिल्ली में शिक्षा के बजट को तीन गुना किया गया. दिल्ली में 20000 नए क्लास रूम बनाए गए और हमने प्राइवेट स्कूलों से बेहतर सरकारी स्कूलों का रिजल्ट दिया.

केजरीवाल सरकार के रिपोर्ट कार्ड को BJP ने बताया जनता से धोखे का प्रतीक
दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि केजरीवाल सरकार ने दिल्ली की जनता को केवल धोखा दिया है. उन्होंने केजरीवाल सरकार से पूछा कि 509 स्कूल और 20 नए कॉलेज जिसका वादा सरकार ने किया था, वह आखिर कहां हैं. दिल्ली के अस्पतालों में आईसीयू, बेड और वेंटिलेटर जैसी जरूरी सुविधाएं भी नहीं हैं. मनोज तिवारी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल खुद जल बोर्ड के चेयरमैन है, फिर भी पूरी दिल्ली को दूषित पानी पीना पड़ रहा है.

कमलनाथ सरकार के 'रास्ते का कांटा' अब जा सकता है राज्यसभा

कांग्रेसः रिपोर्ट कार्ड अच्छा तो केजरीवाल को किशोर की क्या जरूरत
आम आदमी पार्टी के रिपोर्ट कार्ड को प्रदेश कांग्रेस ने छलावा रिपोर्ट बताया है. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने केजरीवाल सरकार से पूछा कि यदि रिपोर्ट कार्ड इतना ही अच्छा है तो चुनाव में हार के डर से भयभीत आप ने राजनैतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर की कंपनी आइ-पैक से अनुबंध क्यों किया है? उन्होंने पूछा कि 5 साल में डीटीसी की बसें क्यों नहीं लाई गई? पांचवें साल ही वाई-फाई, हॉट स्पॉट व सीसीटीवी की याद क्यों आई? 

अटल जी के जन्मदिवस पर दो महत्वपूर्ण योजनाओं की शुरुआत