Delhi: कंझावाल में लड़की के साथ हुए हादसे में एक आरोपी बीजेपी नेता! जानें कौन है ये?

दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके के कंझावाल में सोमवार को एक लड़की के साथ हुए दिल दहला देने वाले भयानक हादसे से अब कई सवाल खड़े हो रहे हैं. राजधानी दिल्ली सहित देशभर में इस घटना को लेकर रोष व्याप्त है. अब इस घटना को लेकर एक नया एंगल सामने आ रहा है. इस घटना में 5 आरोपियों में से एक बीजेपी नेता बनाया जा रहा है. एक आरोपी मनोज मित्तल बीजेपी का नेता बताया जा रहा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 2, 2023, 02:10 PM IST
  • Kanjhawal: नशे की हालत में थे कार में बैठे पांचों आरोपी
  • 8 किमी तक कर के साथ घसीटी गई महिला, दर्दनाक मौत
Delhi: कंझावाल में लड़की के साथ हुए हादसे में एक आरोपी बीजेपी नेता! जानें कौन है ये?

नई दिल्ली: दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके के कंझावाल में सोमवार को एक लड़की के साथ हुए दिल दहला देने वाले भयानक हादसे से अब कई सवाल खड़े हो रहे हैं. राजधानी दिल्ली सहित देशभर में इस घटना को लेकर रोष व्याप्त है. अब इस घटना को लेकर एक नया एंगल सामने आ रहा है. इस घटना में 5 आरोपियों में से एक बीजेपी नेता बनाया जा रहा है. एक आरोपी मनोज मित्तल बीजेपी का नेता बताया जा रहा है. उसके कई पोस्टर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, हालांकि अभी इसे लेकर बीजेपी की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. 

8 किमी तक कर के साथ घसीटी गई महिला, दर्दनाक मौत

दिल्ली भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने एक दुर्घटना में एक महिला की मौत पर दुख और सदमा व्यक्त किया है, जिसका शव बिना कपड़ों के सड़क पर पाया गया था.
शनिवार की रात करीब 20 साल की महिला की स्कूटी के दुर्घटनाग्रस्त होने से दर्दनाक मौत हो गई और उसके कपड़े एक कार के पहिए में फंस गए, जिससे वह बाहरी दिल्ली इलाके में करीब 7-8 किमी तक घिसटती चली गई.

उन्होंने कहा, "यह कोई सामान्य सड़क दुर्घटना नहीं है, बल्कि एक जघन्य अपराध है. मैं दिल्ली पुलिस से यह सुनिश्चित करने की अपील करता हूं कि दोषियों पर फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलाया जाए और उन्हें अनुकरणीय सजा दी जाए."

नशे की हालत में थे कार में बैठे पांचों आरोपी

महिला की नग्न लाश दिल्ली के कंझावला इलाके में मिली थी. स्कूटी से टकराने के बाद कार उसे घसीट ले गई. यह भी बताया गया है कि कार सवार नशे की हालत में थे. कार सवार सभी पांचों को गिरफ्तार कर लिया गया है. उनकी पहचान दीपक खन्ना, अमित खन्ना, कृष्ण, मिट्ठू और मनोज मित्तल के रूप में हुई है.

मामले में सामने आ रहा बीजेपी नेता का नाम

इस पांचवें आरोपी की पहचान ही बीजेपी नेता के रूप में हुई है, जिसका पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मनोज मित्तल की सुल्तानपुरी इलाके में राशन की दुकान है. साथ ही पोस्टर में यह दावा किया गया है कि आरोपी सुल्तानपुरी वार्ड से पार्टी का सह-संयोजक है. 

मामले को लेकर दिल्ली महिला आयोग ने जारी किया नोटिस

पुलिस ने कहा कि मौके पर निरीक्षण करने पर पता चला कि दुर्घटना के बाद पीड़ित पहियों में फंस गया और काफी दूर तक घिसटता रहा. इस बीच, घटना में मीडिया रिपोर्टों का स्वत: संज्ञान लेते हुए, दिल्ली महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस को समन जारी किया है.

डीसीडब्ल्यू ने समन जारी करते हुए मामले में दर्ज प्राथमिकी की प्रति, मामले में गिरफ्तार आरोपियों का विवरण, मृतका की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट की प्रति और क्या मृतका के साथ किसी यौन हमले की जांच की गई है, उपलब्ध कराने को कहा है.

(इनपुट- आईएएनएस)

यह भी पढ़िए: Demonetisation: नोटबंदी पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, सरकार के फैसले को बताया वैध, सभी याचिकाएं खारिज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़