ED Raids: एक्शन में ED, अब आम आदमी पार्टी के नेता दीपक सिंघला के घर छापेमारी

Aam Aadmi Party Leader Deepak Singla: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को शराब घोटाला मामले में गिरफ्तार करने के बाद एक बार फिर सेर ED एक्शन में आ गई है.

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Mar 27, 2024, 09:28 AM IST
ED Raids: एक्शन में ED, अब आम आदमी पार्टी के नेता दीपक सिंघला के घर छापेमारी

नई दिल्ली, ED Raid AAP Leader Deepak singhla: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को शराब घोटाला मामले में गिरफ्तार करने के बाद एक बार फिर सेर ED एक्शन में आ गई है. इस बार ED ने आम आदमी पार्टी के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी दीपक सिंघला के घर छापेमारी की है.  दीपक सिंघला आम आदमी पार्टी प्रत्याशी थे और विश्वास नगर से  चुनाव लड़ चुके हैं. दिल्ली के सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद ईडी यानी कि प्रवर्तन निदेशालय की दूसरी बड़ी रेड है. इसके अलावा विधायक गुलाब सिंह यादव, जो कि मटियाला से आम आदमी पार्टी के विधायक हैं उनके घर भी 23 मार्च को छापेमारी की गई है.

ईडी ने की छापेमारी...
दीपक सिंघला दिल्ली के एमसीडी के आम आदमी पार्टी के सह प्रभारी हैं. इसके अलावा वो माहराष्ट्र और गोवा में पार्टी के प्रभारी भी हैं. ED ने दीपक सिंघला के घर किस मामले में रेड मारी है इसकी अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. वहीं इस छापेमारी को गोवा से लिंक किया जा रहा है. ऐसा भी कहा जा रहा है कि यह छापेमारी कथित तौर पर शराब घोटाले से भी जुडी हो सकती है.

खबर अपडेट की जा रही है...

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़