Bihar Accident: बिहार में भीषण सड़क हादसे में आठ लोगों की दर्दनाक मौत, 6 गंभीर रूप से घायल, ऑटो के उड़े परखच्चे

Bihar Road Accident:  बिहार के लखीसराय से दुखद घटना सामने आई है, जहां भीषण सड़क हादसे में आठ लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसा इतना जोरदार था की ऑटो के परखच्चे उड़ गए. घटना के बाद आसपास अफरा-तफरी मच गई.

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Feb 21, 2024, 07:25 AM IST
  • सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत
  • 6 लोग गंभीर रूप से घायल
Bihar Accident: बिहार में भीषण सड़क हादसे में आठ लोगों की दर्दनाक मौत, 6 गंभीर रूप से घायल, ऑटो के उड़े परखच्चे

अंश राज, नई दिल्ली: बिहार के लखीसराय से दुखद घटना सामने आई है, जहां भीषण सड़क हादसे में आठ लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसा इतना जोरदार था की ऑटो के परखच्चे उड़ गए. घटना के बाद आसपास अफरा-तफरी मच गई. वहीं हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया और 8 मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

यहां हुआ भीषण हादसा 
बिहार के लखीसराय स्थित रामगढ़चौक के पास भीषण सड़क हादसे के बाद चीखपुकार मच गई. सड़क हादसे में आठ लोगों  की दर्दनाक मौत हो गई और 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के वक्त ऑटो में 15 लोग सवार थे.  हादसा इतना जोरदार था कि हवा में ऑटो के परखच्चे उड़ गए. मिली जानकारी के मुताबिक तेज रफ्तार अज्ञान वाहन ने ऑटो में टक्कर मार दी.  वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों कको इलाज के लिए सदर अस्पताल और पटना भर्ती करवाया है, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है.

पहचान में जुटी पुलिस 
हादसे में बाद पुलिस मृतकों की पहचान करने में जुटी हुई है. मिली जानकारी के मुताबिक स्थानीय पुलिस मृतकों के पास मिले आधार कार्ड और मोबाइल की सहायता से उनके परिजनों को सूचना दे रही है. वहीं  कुछ मृतकों की पहचान मुंगेर जिला के जमालपुर के नया टोला केशोपुर निवासी दिवाना कुमार, छोटू कुमार, अमित कुमार और रामू कुमार के रूप में हुई है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़