अनंतनाग में मुठभेड़ जारी, बारामूला में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी मार गिराया

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग के कोकरनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच चौथे दिन भी मुठभेड़ जारी है. सुरक्षाबल आतंकियों पर ड्रोन और हेलीकॉप्टर से भी नजर रख रहे हैं. पहाड़ी इलाका होने की वजह से आतंकी छिपे हुए हैं. यहां दो-तीन आतंकी छिपे होने की बात सामने आ रही है. वहीं शनिवार को बारामूला में भी सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई. इसमें एक आतंकी को मार गिराया गया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 16, 2023, 10:56 AM IST
  • कश्मीर पुलिस ने दी जानकारी
  • तलाशी अभियान अभी भी जारी
अनंतनाग में मुठभेड़ जारी, बारामूला में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी मार गिराया

नई दिल्लीः जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग के कोकरनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच चौथे दिन भी मुठभेड़ जारी है. सुरक्षाबल आतंकियों पर ड्रोन और हेलीकॉप्टर से भी नजर रख रहे हैं. पहाड़ी इलाका होने की वजह से आतंकी छिपे हुए हैं. यहां दो-तीन आतंकी छिपे होने की बात सामने आ रही है. वहीं शनिवार को बारामूला में भी सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई. इसमें एक आतंकी को मार गिराया गया.

कश्मीर पुलिस ने दी जानकारी
दरअसल बारामूला जिले में नियंत्रण रेखा (LOC) के पास शनिवार को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया. कश्मीर पुलिस ने सोशल मीडिया मंच 'एक्स' पर बताया, 'बारामूला जिले के हथलंगा में उरी के सीमावर्ती इलाके में आतंकवादियों और सेना व बारामूला पुलिस के जवानों के बीच मुठभेड़ छिड़ गई है.'

तलाशी अभियान अभी भी जारी
करीब 20 मिनट बाद ‘एक्स’ पर जारी एक अन्य पोस्ट में कश्मीर पुलिस ने बताया, 'मुठभेड़ में एक आतंवादी मारा गया. तलाशी अभियान अभी भी जारी है. इस संबंध में अतिरिक्त जानकारी की प्रतीक्षा है.' यह मुठभेड़ ऐसे समय में हो रही है, जब अनंतनाग जिले के जंगलों में डेरा डालने वाले आतंकवादियों को काबू में करने के लिए एक अभियान चलाया जा रहा है.

ड्रोन फुटेज में नजर आए आतंकी
अनंतनाग में चल रही मुठभेड़ को लेकर मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि एक ड्रोन फुटेज में आतंकी भागते हुए दिख रहे हैं. वहीं सुरक्षाबल जंगल की तरफ मोर्टार के गोले दाग रहे हैं. सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी की है. 

बता दें कि कोकरनाग में भी आतंकियों के साथ मुठभेड़ में कर्नल मनप्रीत सिंह, मेजर आशीष धोंचक, जम्मू कश्मीर पुलिस के डीएसपी हुमायूं भट और एक सैनिक शहीद हो गए थे. बताया जा रहा है कि जिन आतंकियों को मार गिराने के लिए अनंतनाग में अभियान चल रहा है उनमें लश्कर का आतंकी उजैर खान भी शामिल है.

यह भी पढ़िएः चुनावों के लिए कांग्रेस ने कसी कमर, आज होगी CWC की बैठक, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़