VIDEO: हरियाणा के मुख्यमंत्री खट्टर के बिगड़े बोल, बोले- 'ये आप कार्यकर्ता है इसको उठाकर पिटाई करो और बाहर फेंक दो'

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर अपने विवादित बयान की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं. उनके जनसंवाद कार्यक्रम के दो वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं. एक वीडियो में मुख्यमंत्री एक शख्स को आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता बताते हुए उसे सभा से बाहर करने और उसकी पिटाई करने की बात कर रहे हैं. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : May 15, 2023, 09:40 AM IST
  • CM पर उठ रहे हैं कई सवाल
  • शख्स के सवाल पर भड़के CM
VIDEO: हरियाणा के मुख्यमंत्री खट्टर के बिगड़े बोल, बोले- 'ये आप कार्यकर्ता है इसको उठाकर पिटाई करो और बाहर फेंक दो'

नई दिल्लीः हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर अपने विवादित बयान की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं. उनके जनसंवाद कार्यक्रम के दो वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं. एक वीडियो में मुख्यमंत्री एक शख्स को आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता बताते हुए उसे सभा से बाहर करने और उसकी पिटाई करने की बात कर रहे हैं. 

वहीं, दूसरे वीडियो में वह एक बुजुर्ग महिला फरियादी को चुप रहने के लिए कहते नजर आ रहे हैं. इन दोनों वीडियो के वायरल होने के बाद विपक्षी दलों ने सीएम पर हमला बोला है.

नशा मुक्ति को लेकर सुझाव मांग रहे थे CM 
मुख्यमंत्री सिरसा में आयोजित जनसंवाद कार्यक्रम में नशा मुक्ति को लेकर लोगों से सुझाव मांग रहे थे. इसी सभा में उपस्थित एक शख्स ने उनसे सवाल पूछा, शख्स के सवाल करते ही मुख्यमंत्री आग बबूला हो गए और अपना आपा खो बैठे. उस शख्स को आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता बताते हुए उसे पीटने और जनसभा से बाहर निकालने के लिए कहा. 

जानें क्या है पूरा मामला 
दरअसल मुख्यमंत्री वीडियो में कहते हैं, 'नशे को कम करने के लिए हमने बहुत काम किया है. मैं आप सब से आपका सुझाव मांगना चाहता हूं कि प्रदेश में नशा कम करने के लिए हमें क्या करना चाहिए. आपमें से कोई सुझाव देना चाहता है, तो दे सकता है.' 

शख्स के सवाल पर भड़के CM 
इसके बाद सभा में बैठे एक शख्स ने मुख्यमंत्री से कुछ सवाल किया, जिस पर मुख्यमंत्री भड़क गए और अपना आपा खोते हुए बोले, 'राजनीति मत करना दोस्तो. ये राजनीति करने वाला है और आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता है. इसकी उठाकर पिटाई करो और बाहर फेंक दो. उठा ले जाओ इसको इस सभा से बाहर.'

वहीं, दूसरा वायरल वीडियो सिरसा का है. जहां जनसभा में फरियाद लेकर पहुंची एक बुजुर्ग महिला को मुख्यमंत्री कह रहे हैं, 'रुक जा. कहीं से सीखा के भेजी गई है तू. बैठ जा.' 

CM पर उठ रहे हैं कई सवाल
बता दें कि जनसंवाद के दौरान लोग मुख्यमंत्री खट्टर के साथ अपनी शिकायतें साझा करते हैं और वह अधिकारियों को मौके पर ही उनकी समस्याओं का समाधान करने का निर्देश देते हैं, लेकिन इन दोनों वीडियो के वायरल होने के बाद मुख्यमंत्री पर तमाम तरह के सवाल उठ रहे हैं. 

ये भी पढ़ेंः UP Nikay Chunav: 395 मुस्लिमों को दिया टिकट, 45 जीते; बीजेपी ने कहा- लोकसभा में दिखेगा असर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़