केदारनाथ में हेलीकॉप्टर गिरा, MI-17 से किया जा रहा था लिफ्ट, VIDEO में खतरनाक मंजर आया सामने

Kedarnath Helicopter Crash: केदारनाथ में भीमबली के पास एक हेलीकॉप्टर के गिरने की रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं. घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि इसकी पुष्टि नहीं की जा सकती है लेकिन वीडियो में एक हेलीकॉप्टर से लिफ्ट करके ले जाया जा रहा दूसरा हेलीकॉप्टर गिर जाता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 31, 2024, 11:04 AM IST
केदारनाथ में हेलीकॉप्टर गिरा, MI-17 से किया जा रहा था लिफ्ट, VIDEO में खतरनाक मंजर आया सामने

नई दिल्लीः Kedarnath Helicopter Crash: केदारनाथ में भीमबली के पास एक हेलीकॉप्टर के गिरने की रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं की जा सकती है लेकिन वीडियो में एक हेलीकॉप्टर से लिफ्ट करके ले जाया जा रहा दूसरा हेलीकॉप्टर गिरता नजर आ रहा है.

किसी के हताहत होने की सूचना नहीं

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, केदारनाथ से गौचर के बीच ये हादसा हुआ है. केस्ट्रल एविएशन का एक खराब हेलीकॉप्टर को MI-17 हेलीकॉप्टर के जरिए लिफ्ट करके ले जाया जा रहा था. इसी दौरान वह गिर गया. हालांकि घटना में किसी के हताहत होने की जानकारी सामने नहीं आई है.

 

वायर टूटने से नीचे गिरा हेलीकॉप्टर

रिपोर्ट्स की मानें तो केस्ट्रल एविएशन के खराब हेलीकॉप्टर को रिपेयरिंग के लिए एमआई-17 हेलीकॉप्टर से लिफ्ट किया जा रहा था. इसी दौरान वायर टूट गई और हेलीकॉप्टर नीचे गिर गया. ये तो गनीमत रही कि हेलीकॉप्टर आबादी वाली जगह पर नहीं गिरा वरना बड़ा नुकसान हो सकता था.

मौके पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम

मौके पर स्टेट डिजास्टर मैनेजमेंट रिस्पॉन्स फोर्स (SDRF) की टीम पहुंच गई है. एसडीआरएफ के जवानों की ओर से हेलीकॉप्टर के मलबे की सर्चिंग की गई है. नीचे गिरा हेलीकॉप्टर पूरी तरह चकनाचूर हो गया है.

यह भी पढ़िएः Haryana Election: बीजेपी में सीएम के टिकट पर ही मच गया बवाल! सैनी ने साफ-साफ बता दिया, वो कहां से लड़ेंगे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़