फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए पति ने फेसबुक पर डाले पत्नी के नहाते हुए अश्लील फोटो और वीडियो

यूपी के फिरोजाबाद से एक चौंकाने वाली घटना में एक शख्स ने अपनी पत्नी की नहाते हुए फोटो अपने फेसबुक अकाउंट पर अपलोड कर दी, क्योंकि वह फॉलोअर्स की संख्या बढ़ाना चाहता था.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 2, 2022, 03:27 PM IST
  • पत्नी की शिकायत पर डिलीट किया गया फेसबुक अकाउंट
  • पत्नी की शिकायत पर दर्ज किया गया मामला
फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए पति ने फेसबुक पर डाले पत्नी के नहाते हुए अश्लील फोटो और वीडियो

फिरोजाबाद: यूपी के फिरोजाबाद से एक चौंकाने वाली घटना में एक शख्स ने अपनी पत्नी की नहाते हुए फोटो अपने फेसबुक अकाउंट पर अपलोड कर दी, क्योंकि वह फॉलोअर्स की संख्या बढ़ाना चाहता था.

पत्नी की शिकायत पर डिलीट किया गया फेसबुक अकाउंट

पत्नी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद फेसबुक अकाउंट डिलीट कर दिया. उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले के जसराना में पुलिस ने भी व्यक्ति के खिलाफ आईटी अधिनियम की धारा 67 के तहत मामला दर्ज किया है.

शिकायत के मुताबिक महिला का पति दिल्ली के उत्तम नगर में रहता है और सर्कस में काम करता है. पत्नी ने कहा कि वह सोशल मीडिया का दीवाना है.

पत्नी की शिकायत पर दर्ज किया गया मामला

पत्नी ने कहा कि, वह अक्सर अपने पति से वीडियो कॉल के जरिए बात करती थी और ऐसे ही एक मौके पर उसने नहाते समय उसे रिकॉर्ड किया और उसे अपने फेसबुक अकाउंट पर अपलोड कर दिया.

जब उसे पता चला तो उसने उससे कहा कि उसने अपने फॉलोअर्स की संख्या बढ़ाने के लिए ऐसा किया है. बाद में जब पत्नी ने पति से जब उस तस्वीरें हटाने के लिए कहा तो उसने मना कर दिया.

एसपी (ग्रामीण) रणविजय सिंह ने कहा कि, पत्नी की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है और दंपति को जल्द ही बयान दर्ज कराने के लिए थाने बुलाया जाएगा. उन्होंने कहा कि इसके बाद उचित कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़िए: दिल्ली एलजी वी के सक्सेना को बर्खास्त करने की उठी मांग, पद का दुरूपयोग कर बेटी को ठेका दिलाने का आरोप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़