Jabalpur Murder: महिला को काटकर वीडियो किया रिलीज, बोला- 'बेवफाई नहीं करने का'

Jabalpur Murder Video:राजधानी दिल्ली में श्रद्धा वालकर की जघन्य हत्या की घटना के सुर्खियों में रहने के बीच मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में एक युवती की उसके प्रेमी द्वारा कथित तौर पर ‘बेवफाई’ को लेकर की गई हत्या ने लोगों को स्तब्ध कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 16, 2022, 08:12 PM IST
  • आरोपी ने खून से लथपथ युवती का पोस्ट किया वीडियो
  • मृतका का इंस्टाग्राम अकाउंट इस्तेमाल कर रहा आरोपी
Jabalpur Murder: महिला को काटकर वीडियो किया रिलीज, बोला- 'बेवफाई नहीं करने का'

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में श्रद्धा वालकर की जघन्य हत्या की घटना के सुर्खियों में रहने के बीच मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में एक युवती की उसके प्रेमी द्वारा कथित तौर पर ‘बेवफाई’ को लेकर की गई हत्या ने लोगों को स्तब्ध कर दिया है. यहां एक रिसॉर्ट में युवती के मृत पड़े होने का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के करीब एक सप्ताह बाद से आरोपी फरार है. 

आरोपी ने खून से लथपथ युवती का पोस्ट किया वीडियो 

वीडियो में आरोपी व्यक्ति अपना नाम अभिजीत पाटीदार बताता है और वह इसमें रिसोर्ट के कमरे में बिस्तर पर खून से लथपथ युवती के साथ दिख रहा है. साथ ही आरोपी वीडियो में ‘ बेवफाई नहीं करने का’ कहते हुए सुना जा सकता है. पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि युवती की पहचान शिल्पा झरिया (22) के रुप में की गई है. 

अधिकारी के अनुसार वह जबलपुर जिले के कुंडम इलाके की रहने वाली थी और आठ नवंबर को रिसॉर्ट में मृत पाई गई थी. उन्होंने कहा कि पिछले शुक्रवार को पोस्ट किए गए वीडियो में आरोपी चादर उठा कर बिस्तर पर पड़ी मृत युवती का चेहरा दिखा रहा है और उसे ‘धोखा नहीं देने की’ बात कह रहा है. एक अन्य वीडियो में जबलपुर के पाटन शहर के निवासी पाटीदार को यह स्वीकार करते हुए सुना जा सकता है कि उसने महिला की हत्या की है

मृतका का इंस्टाग्राम अकाउंट इस्तेमाल कर रहा आरोपी

पुलिस अधीक्षक (एसपी) सिद्धार्थ बहुगुणा ने कहा, ‘‘जबलपुर के एक रिसॉर्ट में मृत पाई गईं 22 वर्षीय युवती की हत्या के आरोपी की तलाश में पुलिसकर्मियों को विभिन्न स्थानों पर भेजा गया है.’’ अधिकारी ने कहा कि पुलिस आरोपियों के बारे में जानकारी जुटाने में लगी है और अब तक हासिल सूचनाओं की बारीकी से जांच की जा रही है. 

उन्होंने बताया कि आरोपियों द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए वीडियो से मिले सुरागों का विश्लेषण किया जा रहा है. तिलवाड़ा थाना प्रभारी लक्ष्मण सिंह झरिया ने कहा कि मूल रूप से गुजरात के रहने वाले आरोपी ने पहला वीडियो अपलोड करने के लिए मृतक के इंस्टाग्राम अकाउंट का इस्तेमाल किया. उन्होंने कहा कि आरोपी के ठिकाने का पता लगा लिया गया है और पुलिस का एक दल उसे पकड़ने के लिए भेजा गया है. 

यह भी पढ़िए: UP: नई पर्यटन नीति के तहत प्रदेश को मिलेगी रामायण और महाभारत सर्किट की सौगात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़