Jammu Kashmir Rajouri: सेना की फायरिंग में दो आम नागरिकों की मौत, स्थानीय लोगों ने हाइवे किया जाम

जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में सेना के एक संतरी ने शुक्रवार सुबह कथित तौर पर गोलियां चला दी, जिसमें दो आम नागरिकों की मौत हो गई और एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया. अधिकारियों ने यह जानकारी दी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 16, 2022, 10:00 AM IST
  • सेना के साथ पोर्टर के रूप में काम करते थे नागरिक
  • आक्रोशित लोगों ने शिविर पर किया पथराव
Jammu Kashmir Rajouri: सेना की फायरिंग में दो आम नागरिकों की मौत, स्थानीय लोगों ने हाइवे किया जाम

जम्मू: जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में सेना के एक संतरी ने शुक्रवार सुबह कथित तौर पर गोलियां चला दी, जिसमें दो आम नागरिकों की मौत हो गई और एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया. अधिकारियों ने यह जानकारी दी.

सेना के साथ पोर्टर के रूप में काम करते थे नागरिक

अधिकारियों ने बताया कि हताहत हुए लोग कथित तौर पर सेना के साथ कुलियों (पोर्टर) के रूप में काम करते थे. वे सुबह करीब सवा छह बजे जिले में एक सैन्य शिविर के अल्फा गेट के पास जा रहे थे, तभी संतरी ने उन पर गोलियां चला दी. अधिकारियों ने बताया कि राजौरी के रहने वाले शलिंदर कुमार और कमल किशोर की गोलीबारी में मौत हो गई, जबकि एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया.

आक्रोशित लोगों ने शिविर पर किया पथराव

उन्होंने बताया कि संतरी के गोलीबारी करने के पीछे के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. इलाके में स्थिति तनावपूर्ण है और कुछ आक्रोशित लोगों ने शिविर पर पथराव भी किया. अधिकारियों ने बताया कि अतिरिक्त सुरक्षा बल को तुरंत मौके पर भेजा गया. विस्तृत जानकारी मिलना अभी बाकी है. 

(इनपुट- भाषा)

यह भी पढ़िए: दिल्ली सरकार से क्यों नाराज हुए उपराज्यपाल? सूत्रों ने किया ये बड़ा खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़