पिता के जनाजे से पहले कर्म को वरीयता, कोरोना योद्धा इमरान ने पेश की अनूठी मिसाल

झालावाड़ मेडिकल कॉलेज एवं हॉस्पिटल के कर्मचारी भी अपनी जान जोखिम में डालकर सेवाएं निभाने से पीछे नहीं हट रहे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 15, 2021, 07:28 PM IST
  • पिता के जनाजे से पहले दी कर्म को वरीयता
  • झालावाड़ में भी कहर बरपा रहा है कोरोना
पिता के जनाजे से पहले कर्म को वरीयता, कोरोना योद्धा इमरान ने पेश की अनूठी मिसाल

जयपुर: राजस्थान के झालावाड़ जिले भर में कोरोना संक्रमण जमकर कहर ढा रहा और मरीज अपनी सांसों को ऑक्सीजन सिलेंडर से बांधे नजर आ रहे.

पूरे राजस्थान में कोरोना का कहर है और लगातार परिस्थितियां गंभीर होती जा रही है. ऐसे में झालावाड़ मेडिकल कॉलेज एवं हॉस्पिटल के कर्मचारी भी अपनी जान जोखिम में डालकर सेवाएं निभाने से पीछे नहीं हट रहे.

पिता के जनाजे से पहले दी कर्म को वरीयता

जिला अस्पताल के ऑक्सीजन प्लांट प्रभारी इमरान के तो पिता का भी देहांत हो गया था, लेकिन पिता के जनाजे को उठाने से पहले इमरान ने अपने कर्म को पहले प्राथमिकता दी और ऑक्सीजन बेड हेतु नये पॉइंट बनाने के बाद ही पिता को खाक ऐ सुपुर्द करने पहुंचा. झालावाड़ जिले भर के नागरिक कोरोना वॉरियर्स इमरान के जज्बे को सलाम कर रहे हैं.

झालावाड़ में भी कहर बरपा रहा है कोरोना

राजस्थान प्रदेश के झालावाड़ जिले में लगातार कोरोना संक्रमण फैलता जा रहा है. जिला मुख्यालय झालावाड़ शहर, जिले के कस्बों के बाद गांवों में संक्रमित रोगियों की संख्या में इजाफा हो रहा है.

ये भी पढ़ें- खिलाड़ियों के परिवारों से नहीं खत्म हो रहा मातम, अब खलील अहमद पर टूटा दुखों का पहाड़

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने झालावाड़ के लोगों की मुसीबत को देखते हुए बड़ा ऐलान किया. उन्होंने जिले में स्वास्थ्य सुविधाओं के विकास के लिए विधायक कोष से 1 करोड़ का दान किया है.

राजस्थान में 6400 से ज्यादा लोगों की मौत

राजस्थान में एक बार फिर से कोरोना विस्फोट (Corona explosion) हुआ है. यहां 24 घंटों में 14,289 कोरोना केस दर्ज हुए हैं. इनमें सबसे अधिक केस जयपुर में दर्ज हुए. यहां 24 घंटों में 2823 नए केस आए थे.

प्रदेश में अब तक कोरोना से 6472 लोगों की मौत हुई है. बीते 24 घंटे में 13,270 मरीज ठीक हुए. इस समय प्रदेश में कोरोना के 2 लाख 12 हजार से ज्यादा एक्टिव केस हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़