Noida Journalist Harassment: महिला पत्रकार से नोएडा की सड़क पर बदसलूकी, बाइक सवार दो मनचलों ने पूछा 'क्या रेट लेगी'...

Female Journalist Molested: नोएडा में बाइक सवार दो मनचलों ने एक महिला पत्रकार से छेड़छाड़ करते पूछा कि 'क्या रेट लेगी' महिला पत्रकार ने ट्वीट कर घटना की जानकारी दी, जिसके बाद नोएडा पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखलेश यादव ने भाजपा पर निशाना साधा है. 

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Aug 18, 2024, 07:25 PM IST
  • नोएडा DLF मॉल के पास महिला पत्रकार से छेड़छाड़
  • बाइक सवार दो मनचलों ने पुछा 'क्या रेट लेगी'
Noida Journalist Harassment: महिला पत्रकार से नोएडा की सड़क पर बदसलूकी, बाइक सवार दो मनचलों ने पूछा 'क्या रेट लेगी'...

नई दिल्ली, Noida Journalist Harassment: उत्तर प्रदेश में मनचलों और बदमाशों के हौसले बुलंद है. नोएडा में महिलाओं और बेटियों से छेड़खानी की घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए यूपी पुलिस विफल साबित हो रही है. ताजा मामला नोएडा के सेक्टर 18 डीएलएफ मॉल का है, जहां एक महिला पत्रकार के साथ बाइक सवार दो मनचलों ने छेड़छाड़ की. 

पीड़िता ने दी जानकारी...
पीडिता ने सोशल मीडिया एक्स पूर्व में ट्वीट पर घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि ' नोएडा के सेक्टर-18 में डीएलएफ के पास अपनी कैब का इंतजार कर रही थी. एक बाइक मेरे सामने से गुजरी। बाइक पर पीछे एक लड़का बैठा हुआ था। उसने छेड़खानी करते हुए हाथ हिलाकर पूछा ‘क्या रेट लेगी’. पीड़िता के मुताबिक ये घटना कुछ ही सेकंड में घटित हो गई और लड़के आगे बढ़ गए. पीड़िता ने आगे लिखा कि, ‘शुक्र है कि मैं अभी सुरक्षित घर वापस आ गई.’

अखिलेश यादव ने भाजपा को लिया आड़े हाथ
वहीं घटना के बारे में समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए ट्वीट कर लिखा कि 'भाजपा राज में उप्र के अंदर नारी के मान-सम्मान से खिलवाड़ अपवाद नहीं रहा है. सत्ता के साये में बैठे लोग सरेआम ‘वीभत्स सवाल’ करके नारी को अपमानित कर रहे हैं. नोएडा में एक बार पुनः नारी की गरिमा को ठेस पहुँचाने वाला कृत्य हुआ है. इससे कुछ दिनों पहले ‘दिलवाए’ गये बयान में कितनी सच्चाई थी, ये बात पता चलती है. घोर निंदनीय!... दबंग अपराधियों के ख़िलाफ़ कठोरतम कार्रवाई हो.

दो आरोपियों को किया गिरफ्तार
देर रात महिला पत्रकार के साथ छेड़छाड़ का मामला बढ़ता देख नोएडा पुलिस सतर्क हुई और मामले को संज्ञान में लेते हुए मीडियाकर्मी से छेड़छाड़ करने को लेकर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. एडिशनल DCP ने इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि सोशल मीडिया एक्स पर महिला पत्रकार का ट्वीट मिला, जिसके बाद उनसे संपर्क साधा और नोएडा के सेक्टर 20 में मुकदमा दर्ज किया गया. 

मुजफ्फरनगर क्राइम सिटी के हैं दोनों आरोपी 
वहीं एडिशनल डीसीपी मनीष कुमार मिश्र ने आगे बताया कि आरोपियों को पकड़ने के लिए सीसीटीवी फूटेज देखी गई. जिसके बात आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार किया गया. पुलिस की जानकारी के मुताबिक पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनकी पहचान  25 वर्षीय अश्वत निवासी बलवाखेड़ी मुजफ्फरनगर व 27 वर्षीय विपिन हरनौती मुजफ्फरनगर के रूप में हुई है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़