गुजरात में कार ने युवक को 15 किमी घसीटा, दिल्ली में 350 मीटर, कंझावला की तरह 2 युवकों के हुए चीथड़े

दिल्ली के कंझावला और गुजरात के सूरत में हिट-एंड-ड्रैग मामला दोहराया है. जहां दिल्ली में शुक्रवार को दोपहिया वाहन पर जा रहे दो लोगों की एक कार से टक्कर में एक की मौत हो गई वहीं सूरत में पत्नी के साथ जा रहे बाइक सवार की कार से टक्कर हो गई. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंझावला में कार चालक ने पीड़ित को 350 मीटर तो सूरत में 15 किमी घसीटा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 28, 2023, 08:38 AM IST
  • अंजलि की भी इसी तरह हुई थी नृशंस मौत
  • पीसीआर वैन ने रोकी आपत्तिजनक गाड़ी
गुजरात में कार ने युवक को 15 किमी घसीटा, दिल्ली में 350 मीटर, कंझावला की तरह 2 युवकों के हुए चीथड़े

नई दिल्लीः दिल्ली के कंझावला और गुजरात के सूरत में हिट-एंड-ड्रैग मामला दोहराया है. जहां दिल्ली में शुक्रवार को दोपहिया वाहन पर जा रहे दो लोगों की एक कार से टक्कर में एक की मौत हो गई वहीं सूरत में पत्नी के साथ जा रहे बाइक सवार की कार से टक्कर हो गई. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंझावला में कार चालक ने पीड़ित को 350 मीटर तो सूरत में 15 किमी घसीटा.

कार के बोनट पर फंसा रहा शख्स
दिल्ली पुलिस ने बताया कि पीड़ितों की पहचान कैलाश भटनागर (41) और सुमित खारी के रूप में हुई है, जो कन्हैया नगर में तड़के करीब 3 बजे स्कूटी से जा रहे थे, तभी एक तेज रफ्तार कार ने कथित तौर पर उन्हें टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि खारी हवा में कई मीटर ऊपर उछलकर कार की छत पर जा गिरे और अंत में सड़क पर जा गिरे, जबकि भटनागर कार के शीशे और कार के बोनट के बीच फंस गए. स्कूटी बंपर में फंस गई.

अंजलि की भी इसी तरह हुई थी नृशंस मौत
दोनों घटनाएं 20 वर्षीय अंजलि की नृशंस मौत के बाद की घटना थी, जिन्हें 1 जनवरी की तड़के सुल्तानपुरी इलाके में स्कूटी से टकराने के बाद कई किलोमीटर तक घसीटा गया था. उनका शव कंझावला इलाके में मिला था.

पीसीआर वैन ने रोकी आपत्तिजनक गाड़ी
पुलिस उपायुक्त (उत्तर पश्चिम) उषा रंगनानी ने कहा कि कार चालक ने भागने की कोशिश में इसे इंद्रलोक की ओर बढ़ा दिया और पीड़ित कैलाश 350 मीटर से अधिक समय तक बोनट पर फंसा रहा.घटना दो पीसीआर वैन के सामने हुई. पुलिस ने दुर्घटना स्थल से लगभग 350 मीटर की दूरी पर आपत्तिजनक वाहन को रोक लिया. 

टक्कर मारने वाले वाहन के चालक और चार अन्य लोगों ने मौके से भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उनका पीछा किया और चालक सहित दो आरोपियों को पकड़ लिया. जांच के दौरान मौके से फरार तीन अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया. 

दूसरे पीड़ित की हालत बताई जा रही नाजुक
दोनों पीड़ितों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने भटनागर को मृत घोषित कर दिया. खारी फिलहाल एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती हैं, जहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है. एक सूत्र ने बताया कि विंडशील्ड और कार के बोनट के बीच फंसने से भटनागर की मौत हो गई.

आरोपियों के नशे में होने की है राय 
कार सवारों की पहचान ड्राइवर परवीन उर्फ सिल्ली (20), दिव्यांश पुरी (19), ओम भारद्वाज (19), हर्ष मुद्गल (19) और देवांश (19) के रूप में हुई है. पूछताछ के दौरान उन्होंने बताया कि वे एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद घूम रहे थे. डीसीपी ने कहा कि उनकी मेडिकल जांच के दौरान, यह राय थी कि सभी आरोपी शराब के नशे में थे. आगे की जांच चल रही है.

सूरत में कार में फंसे शख्स को 15 किमी घसीटा
उधर, सूरत में बीती 18 जनवरी को सागर पाटिल अपनी पत्ती के साथ कदोदरा-बारडोली रोड पर जा रहे थे. कार ने उन्हें टक्कर मारी. वह कार के नीचे फंस गए, जबकि पत्नी नीचे गिर गईं. कार चालक टक्कर के बाद भी नहीं रुका. कार में फंसे सागर का शव 15 किमी दूर मिला. एक चश्मदीद ने घटना का वीडियो अपने मोबाइल पर कैद किया. आरोपी पकड़ लिया गया है.

यह भी पढ़िएः नीतीश ने बीजेपी का साथ क्यों छोड़ा था, क्या तेजस्वी हैं सिर्फ मोहरा; पीके ने बताई 'अंदर की बात'

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़