Kanjhawala Murder: आरोपियों की मदद कर रहे थे ये दो लोग, पुलिस कर रही है तलाश

Anjali Murder Case: दिल्ली पुलिस ने बृहस्पतिवार को कहा कि वह उन दो लोगों की तलाश में जुटी है जिन पर कंझावला हादसे के आरोपियों को ‘‘ बचाने की कोशिश ’’ करने का संदेह है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 5, 2023, 01:49 PM IST
  • कंझावाल इलाके में रविवार को हुई थी घटना
  • मामले में दो और लोगों की संलिप्तता आई सामने
Kanjhawala Murder: आरोपियों की मदद कर रहे थे ये दो लोग, पुलिस कर रही है तलाश

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने बृहस्पतिवार को कहा कि वह उन दो लोगों की तलाश में जुटी है जिन पर कंझावला हादसे के आरोपियों को ‘‘ बचाने की कोशिश ’’ करने का संदेह है. 

कंझावाल इलाके में रविवार को हुई थी घटना

कंझावला में 20 वर्षीय युवती की स्कूटी को एक कार ने टक्कर मार दी और युवती को सुल्तानपुरी से कंझावाला तक करीब 12 किलोमीटर घसीटते हुई ले गई. रविवार को हुई इस घटना में युवती की मौत हो गई थी. मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बताया कि 18 दल मामले की जांच कर रहे हैं और हर पहलू पर गौर किया जा रहा है. 

मामले में दो और लोगों की संलिप्तता आई सामने

विशेष पुलिस आयुक्त (कानून व्यवस्था) सागर प्रीत हुड्डा ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि सीसीटीवी कैमरे की फुटेज और कॉल डिटेल के रिकॉर्ड के आधार पर दो और लोगों की संलिप्तता सामने आई है और पुलिस उनकी तलाश कर रही है.

उन्होंने बताया कि इन दोनों लोगों की पहचान आशुतोष और अंकुश के तौर पर हुई है, जो कथित तौर पर आरोपियों को ‘‘बचाने की कोशिश’’ कर रहे थे. अधिकारी ने बताया कि सभी पांच आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. अभी तक हुई जांच में सामने आया है कि युवती और आरोपी एक-दूसरे को नहीं जानते थे. 

(इनपुट- भाषा)

यह भी पढ़िए: सम्मेद शिखर को पर्यटन क्षेत्र बनाए जाने को लेकर बिहार में भी विरोध शुरू, लग रहे ये आरोप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़